मनोरंजन

करुणानिधि को अमिताभ बच्चन ने दी श्रद्धांजलि

एजेंसी 
नई दिल्‍ली: डीएमके नेता करुणानिधि ने मंगलवार को इस दुनिया से अंमित विदाई ली और इसके साथ ही पूरे तमिलानाडु में अपने 'कलेनार' को खोने का गम है. ऐसे में उनके चाहने वालों की फेहरिस्‍त में उनके राजनीतिक समर्थकों से लेकर साउथ इंडियन और हिंदी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कई दिग्‍गज सितारे मौजूद हैं. करुणानिधि के अंतिम दर्शनों के लिए जहां रजनीकांत, धनुष जैसे साउथ के सुपरस्‍टार पहुंचे, वहीं बॉलीवुड के शाहंशाह कहलाने वाले अमिताभ बच्‍चन ने भी उनके जाने पर शोक जताया है.

अमिताभ बच्‍चन ने ट्वीट के माध्‍यम से करुणानिधि को श्रद्धांजलि दी है. उन्‍होंने कुछ देर पहले कि अपने ट्वीट में लिखा, 'सम्‍मानीय और बहुमुखी प्रतिभा के धनी नेता श्री करुणानिधि के लिए.. मैंने अपनी फिल्‍म 'सात हिंदुस्‍तान' के लिए पहला राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार उन्‍हीं से प्राप्‍त किया था. तब यह समारोह चेन्नई में हुआ था और वह तत्‍कालीन प्रधानमंत्री थे.'

करुणानिधि के अंतिम दर्शनों के लिए जहां रजनीकांत, धनुष जैसे साउथ के सुपरस्‍टार पहुंचे, वहीं बॉलीवुड के शाहंशाह कहलाने वाले अमिताभ बच्‍चन ने भी उनके जाने पर शोक जताया है.

बता दें कि दक्षिण की राजनीति में करुणानिधि को आधुनिक तमिलनाडु का शिल्पकार कहा जाता था. करुणानिधि पांच बार प्रदेश के मुख्यमंत्री बने. उन्होंने अपना पहला चुनाव 1957 में लड़ा था और वह कभी कोई चुनाव नहीं हारे. राजनीति में आने से पहले करुणानिधि फिल्मों में स्क्रिप्ट लिखते थे. साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों की कहानी करुणानिधि ने ही लिखी थी.

 

Related Post

Leave a Comments

Name

Email

Contact No.