मनोरंजन

नवाज़ुद्दीन के साथ कॉमेडी करती नजर आएंगी अथिया शेट्टी

एजेंसी 

मुंबई : काफी समय के बाद अथिया शेट्टी फिल्मों में वापसी करती नजर आ रहीं हैं. इसके पहले वो एक या दो फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और अब फिर से जल्दी ही अगली फिल्म के साथ बॉलीवुड में वापसी करेंगी.

बात दें, अथिया शेट्टी नवाज़ुद्दीन के साथ एक कॉमेडी फिल्म में दिखाई देंगी जिसकी शूटिंग  सितम्बर से शुरू हो जाएगी. इस फिल्म के बारे में सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी नवाज़ के साथ कॉमेडी फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' में दिखाई देंगी. फिल्म की शूटिंग सितम्बर से लखनऊ में शुरू की जाएगी.

फिल्म निर्माता को इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर के अंत तक खत्म भी करनी है जिसके लिए वो सारी प्लानिंग अभी से कर रहे हैं. इस फिल्म को देबामित्र हसन डायरेक्ट करेंगे जो इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. इसके पहले टीवी इंडस्ट्री में काफी शो को डायरेक्ट कर चुके हैं. साथ ही बता दें इस फिल्म के बारे में प्रोड्यूसर राजेश भट्ट ने बताया और आगे कहा इस फिल्म के लिए फिल्म लेखर पिछले तीन साल से काम कर रहे हैं. इस फिल्म के बारे में राजेश ने बताया कि 'मैं और मेरी टीम इस फिल्म की कॉमेडी कहानी सुनकर काफी इम्प्रेस हुए. इस फिल्म में काफी कॉमेडी है जो दूल्हा और दुल्हन के बीच की कहानी है.' इतना ही नहीं इस फिल्म नवाज लीड रोल निभा रहे हैं जो ज्यादा कॉमेडी होने वाला है.

वहीं अथिया आखिरी बार 'मुबारकां' में नज़र आई थी जिसमें वो एक टिपिकल नार्थ इंडियन गर्ल बनी थी. इसके बाद देखना होगा इस फिल्म में वो क्या कमाल दिखा पाती हैं.

Related Post

Leave a Comments

Name

Email

Contact No.