मनोरंजन

ईद के पावन अवसर पर रिलीज हो रही बहुचर्चित फिल्म बॉर्डर

मुंबई। अगले शुक्रवार ईद के पावन अवसर पर रिलीज हो रही बहुचर्चित फिल्म बॉर्डर के प्रोमोशन की तैयारी पूरी कर ली है और बॉर्डर की टीम एक अनूठे अंदाज में सीधे दर्शकों तक पहुंचने वाले हैं।  निर्माता प्रवेश लाल यादव ने प्रोमोशन का खुलासा करते हुए बताया कि मल्टी स्टारर फिल्म बॉर्डर के कलाकारों का दल सोमवार से बिहार के विभिन्न शहरों में जाकर वहां की स्थानीय क्रिकेट टीम के साथ क्रिकेट का मैच खेलेगी।
इस प्रोमोशन अभियान को बॉर्डर के जवान खेल के मैदान नाम दिया गया है। उन्होंने बताया कि 11 जून को बॉर्डर की टीम पटना और आरा में मीडिया से रूबरू होंगे। वहीं 12 जून को गोपालगंज के मिंज स्टेडियम में स्थानीय टीम से क्रिकेट मैच , 13 जून को मोतिहारी के नेहरू स्टेडियम में क्रिकेट मैच , 14 जून को पटना के धोनी मैदान में क्रिकेट मैच और 15 जून की सुबह मुजफ्फरपुर में मैच खेलेगी। 
इसी दिन फिल्म रिलीज भी हो रही है बॉर्डर की टीम की अगुवाई करेंगे जुबली स्टार निरहुआ  जो बॉर्डर टीम के  कप्तान होंगे । उनके अलावा प्रवेश लाल यादव, विक्रान्त सिंह राजपूत, आदित्य ओझ, अविनाश दवेदी , गौरव झा, सुशील सिंह , विशाल सिंह, अंशुमन सिंह राजपूत के अलावा और भी कई सितारे शामिल होंगे।
आपको बता दें कि निरहुआ एंटरटेन्मेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा की बॉर्डर के निर्माता है प्रवेश लाल यादव । कार्यकारी निर्माता हैं हरिकेश यादव व प्रोडक्शन कंट्रोलर है राजेश भगत  और प्रचारक हैं उदय भगत और रंजन सिन्हा।  फिल्म में जुबली स्टार निरहुआ, यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे सहित भोजपुरी जगत के नामचीन कलाकारों की फौज है ।

 

Related Post

Leave a Comments

Name

Email

Contact No.