मनोरंजन

MOOVIE ! एबीसीडी-3 फिल्म होगी 4डी फार्मेट, कैटरीना-वरुण की होगी जोड़ी

मुंबई : एजेंसी 

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म रेस-3 की शुटिंग खत्म करने के बाद से डाइरे्क्टर रेमो डिसूजा अपने नई फिल्म एबीसीडी-3 में 4डी/आईमैक्स फार्मेट का प्रयोग करने वाले हैं। इस फिल्म में पहली बार कैटरीना कैफ और वरुण धवन एक साथ काम करने जा रहे हैं। 

बता दें कि रेमो डिसूज़ा की यह फिल्म एबीसीडी-3 डांस पर बेस्ड है। रेमो ने बताया कि कैसे वह और उनकी टीम 4डी और आइमैक्स स्पेस को एक्सप्लोर करने में जुटी है। वह इससे जुड़ी तकनीक को सीखने में लगे हैं। रेमो की आखिरी फिल्म ‘एबीसीडी 2’ 3डी फिल्म थी और लोगों को इसके विज़ुअल इफेक्ट्स काफी पसंद आए थे। रेमो इससे अच्छी तरह से वाकिफ हैं कि उनकी अगली फिल्म के लिए लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल उनके लिए और भी ज्यादा डिमांडिंग होगा।

 रेमो ने कहा है कि वह तकनीक की वजह से कहानी में किसी तरह का समझौता नहीं होने देंगे। रेमो इन दिनों ‘रेस 3’ की शूटिंग में लगे हैं और इसके खत्म होने के बाद उनकी योजना लॉस ऐंजिलिस जाने की है ताकि वह 4डी की टेक्नीक को अच्छी तरह से समझ सकें। बता दें कि रेमो डिसूजा की रेस-3 का ट्रेलर इस महीने के अंतिम शुक्रवार को हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स: द इनफिनिटी वॉर' के साथ जारी किया जाएगा।

बता दें कि ऐसा पहली बार होगा जब भारत में कोई फिल्म 4डी में बनेगी। यहाँ पर अभी तक 3डी तकनीक का इस्तेमाल ही अच्छी तरह से नहीं किया जाता है। बताया जा रहा है कि निर्देशक अपनी इस फिल्म के लिए आगामी महीने लॉस एंजिल्स जा रहे हैं, जहाँ वे 4डी और आईमैक्स तकनीक का ज्ञान लेंगे और उसके बाद भारत आकर इसकी तैयारियों को शुरू करेंगे। यह भी कहा जा रहा है कि यह अब तक सबसे महंगी फिल्म होगी। विशेष रूप से इसकी तकनीकी पर ज्यादा पैसा खर्च किया जाएगा। 

Related Post

Leave a Comments

Name

Email

Contact No.