मनोरंजन

फिल्म 'पैडमैन' पर लगा स्क्रिप्ट चोरी का आरोप, अक्षय के खिलाफ FIR दर्ज

फिल्म 'पैडमैन' पर लगा स्क्रिप्ट चोरी का आरोप, अक्षय के खिलाफ FIR दर्ज

नई दिल्ली 

अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' को क्रिटिक्स के अच्छे रिव्यू मिले हैं, लेकिन फिल्म अब कानूनी पचड़े में फंस गई है. एक लेखक ने फिल्म के मेकर्स पर उनकी स्क्रिप्ट के सीन चुराने का आरोप लगाया है. लेखक रिपू दमन जायसवाल ने अक्षय के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवा दी है.

लेखक के मुताबिक उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट धर्मा प्रोडेक्शन को दी थी और उनके स्क्रिप्ट से सीन चुराकर फिल्म में डाल दी गई है. उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर करीब दो महीने पहले लिखा था- डेढ़ साल पहले मैंने अरुणाचलम मुरुगनाथम और साती बायोडिग्रेडेबल सेनेटरी पैड्स पर एक स्क्रिप्ट लिखी थी और उसे रजिस्टर भी करवाया था. क्या आपने इनके बारे में सुना है? हां, अरुणाचलम मुरुगनाथम वो शख्स हैं, जिन्होंने गांव की महिलाओं के लिए सस्ते दाम पर सैनेटरी नैपकिन बनाया था. मैंने 5 दिसंबर 2016 को स्क्रीन राइटर एसोशिएसन में स्क्रिप्ट रजिस्टर करवाई थी और रेयान स्टीफन (करण जौहर प्रोडक्शन- क्रिएटिव हेड) और विक्रमादित्य मोटवानी को भेजा था.

और आप जानते हैं उसे बाद क्या हुआ? 10 दिन के बाद 16 दिसंबर 2016 को मैंने सुना कि मिसेज ट्विंकल खन्ना ने घोषणा की है कि उनकी प्रोडक्शन हाउस अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी पर अक्षय को लेकर फिल्म बनाने जा रही है.

उन्होंने आगे लिखा- हाल ही में पैडमैन का ट्रेलर रिलीज हुआ और बहुत से सीन्स, मेरे स्क्रिप्ट से चुराए गए थे, जो मैंने मिस्टर रेयान स्टीफन को भेजा था. यहां तक कि उन्होंने मेरा काल्पनिक सीन (रक्षाबंधन सीन) को भी चुरा लिया.  असल में अरुणाचलम मुरुगनाथम की कोई बहन ही नहीं है. मैंने फैसला लिया कि मैं इस मामले को कोर्ट तक ले जाऊंगा और फिल्म के प्रोड्यूसर्स के खिलाफ लड़ाई लडूंगा. बता दें कि फिल्म 9 फरवरी को रिलीज हुई और पहले दिन फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला.

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email