मनोरंजन

'किक 2' अगले साल क्रिसमस के मौके पर होगी रिलीज

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान अभिनीत फिल्म 'किक 2' अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. प्रोडक्शन कंपनी नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के आधिकारिक एकाउंट ने ट्विटर पर 'किक' फ्रेंचाइजी के सीक्वल की रिलीज की तारीख की घोषणा की.

ट्वीट के अनुसार, "इंतजार खत्म हुआ. शैतान वापस आ गया है! सलमान खान अभिनीत साजिद नाडियाडवाला की 'किक 2' क्रिसमस 2019 को रिलीज होगी." फिल्म के अन्य विवरण का खुलासा होना बाकी है. साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्देशित वर्ष 2014 की फिल्म 'किक' में सलमान, रणदीप हुड्डा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और जैकलिन फर्नाडीज जैसे सितारे थे. यह फिल्म 2009 की तेलुगू फिल्म 'किक' और तमिल फिल्म 'थिल्ललंगडी' का आधिकारिक रीमेक थी.

kick 2

आपको बता दें कि सलमान खान ने मंगलवार सुबह ट्वीट किया कि उन्हें लड़की मिल गई है. सलमान खान के इस ट्वीट के बाद से सोशल मीडिया पर सलमान की शादी की खबरें वायरल होने लगीं. इस खबर को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शन भी मिले. सलमान खान ने ट्वीट किया 'मुझे लड़की मिल गई'. हालांकि अपने ट्वीट को लेकर शुरू हुए उनकी शादी की खबरों के दौर पर सलमान खान ने खुद रोक लगाते हुए बताया कि आखिर उन्हें कौन लड़की मिली है और किस लिए. सलमान ने ट्वीट किया 'नथिंग टू वरी न आयुष शर्मा की फिल्म 'लवरात्री' के लिए लड़की मिल गई है वरीना, तो डोन्ट वरी ना बी हैप्पी ना.'

Related Post

Leave a Comments

Name

Email

Contact No.