विश्व

इस्लामाबाद में 'अखंड भारत' के पोस्टर देख भड़के पाकिस्तानी

इस्लामाबाद में 'अखंड भारत' के पोस्टर देख भड़के पाकिस्तानी

एजेंसी 

इस्लामाबाद: जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद के कई हिस्सों में भारत समर्थक बैनर दिखाई दिए। इन बैनर्स पर शिवसेना नेता और राज्यसभा के सदस्य संजय रावत का अखंड भारत वाला बयान छपा हुआ है।इस्लामाबाद में 'अखंड भारत' के पोस्टर देख जहां पाक नागरिकों के होश उड़े हुए है वहीं पुलिस भी टेंशन में है कि आखिर ये कैसे हुआ?

इन बैनर्स की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस्लामाबाद के एक शख्स ने भी इन बैनर्स को देख वीडियो बनाया और बताया कि ऐसे पोस्टर इस्लामाबाद प्रेस क्लब के पास मौजूद हर सड़क के खंभों पर लगे हुए हैं। इस शख्स ने आगे कहा कि, "इंडियन इस्लामाबाद में आकर ऐसे पोस्टर लगा रहे हैं, क्या हम दिल्ली या मुम्बई जाकर ऐसे पोस्टर लगा सकते हैं। हमारे पीएम इमरान खान और आर्मी ऐसा कभी नहीं कहती, अगर हम नहीं कर सकते तो कम-से-कम उनको करने तो ना दें। "

वीडियो वायरल होने के बाद उच्च सुरक्षा वाले ‘ रेड जोन' समेत विभिन्न हिस्सों में जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा हटाने के भारत के फैसले की तारीफ करने वाले बैनरों को अधिकारियों ने हटा दिया और इस संबंध में एक शख्स को गिरफ्तार किया है।

बता दें, पहले इस वीडियो को नकली (Fake) माना जा रहा था लेकिन भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा "Posters in Pakistan" वहीं एक टीवी चैनल के संवाददाता उमाशंकर सिंह ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में लगे अखंड भारत के पोस्टर। वहां के लोग पूछ रहे हमारे घर में आकर कौन लगा गया ऐसे पोस्टर और हम सोते रहे। "

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email