विश्व

अमेरिका: एयरलाइंस ने महिला को प्लेन से उतारा, कहा- खुद को ढककर आओ

अमेरिका: एयरलाइंस ने महिला को प्लेन से उतारा, कहा- खुद को ढककर आओ

एजेंसी 

नई दिल्ली: ह्यूस्टन की एक महिला के साथ प्लेन में अजीब घटना हुई. महिला के कपड़ों को उत्तेजक बताकर अमेरिकी एयरलाइंस ने उसे और उसके 8 साल के बेटे को फ्लाइट से नीचे उतार दिया. घटना 30 जून की है जब महिला को कहा गया कि वह खुद को ढककर आए, तभी उसे यात्रा करने दिया जाएगा. मामले के सामने आने के बाद अमेरिकी एयरलाइंस के प्रवक्ता शनॉन गिल्सन ने कहा कि कंपनी ने यात्री का पूरा पैसा लौटा दिया है. वहीं पीड़ित यात्री और पेशे से मेडिकल फिजीशियन तिसा रोवे (Tisha Rowe) ने मंगलवार को वाशिंगटन पोस्टको बताया कि उन्हें किसी तरह का पैसा वापस नहीं मिला है.

पीड़ित महिला तिसा रोवे (Tisha Rowe) और उनका बेटा जमैका में एक हफ्ता बिताने के बाद यूएस वापस लौट रहे थे. जब रोवे किंग्सटन एयरपोर्ट पहुंची तो उन्होंने महसूस किया कि वह पसीने से भीग चुकी हैं. इसलिए वह बोर्डिंग से पहले खुद को सुखाने के लिए बाथरूम में चली गईं. उन्होंने बताया, 'मैंने खुद को देखा, मैं जानती थी कि मैं सामने से और पीछे से कैसी लग रही थी.' इसके बाद रोवे अपने बेटे के साथ प्लेन में चढ़ीं. लेकिन फ्लाइट की एक महिला अटेंडेंट उन्हें बात करने के बहाने बाहर ले गईं. 

अटेंडेंट ने रोवे से पूछा कि क्या उनके पास जैकेट है. अगर नहीं है तो आप इस ड्रेस में प्लेन के अंदर नहीं जा सकतीं. रोवे ने बताया कि वह यात्रा के समय रिस्क नहीं लेना चाहती थीं इसलिए उन्होंने अटेंडेंट से कंबल मांगा. इस दौरान अटेंडेंट लगातार यह कहती रही कि आप खुद को ढके बिना प्लेन में नहीं जा सकती. 

इसके बाद रोवे और उनका बेटा अपनी सीट पर आ गए. रोवे के बेटे ने अपना चेहरा कंबल से ढक लिया और रोने लगा. बच्चे ने अपनी मां रोवे से कहा कि वह नियमों का पालन करें. इसके बाद रोवे ने बताया कि वह अपने बेटे को समझाने की कोशिश कर रही हैं कि उन्होंने कोई नियम नहीं तोड़ा था. 

रोवे ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस मामले से जुड़ी तस्वीर भी शेयर की है. उन्होंने लिखा, 'मैंने यात्रा के समय यही ड्रेस पहनी थी जब अमेरिकन एयरलाइन ने बात करने का हवाला देकर प्लेन से नीचे उतार गया. आखिर किस वजह से मुझे खुद को ढककर आने के लिए कहा गया. मुझे धमकाया गया कि खुद को ढककर आओ नहीं तो फ्लाइट में नहीं जाने दिया जाएगा. ऐसे में मुझे कंबल लपेटकर जाना पड़ा.'

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email