विश्व

दुबई में की हीरे की चोरी, भारत में हुए गिरफ्तार

दुबई में की हीरे की चोरी, भारत में हुए गिरफ्तार

दुबई: संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में दुबई की एक दुकान से 3,00,000 दिरहम (करीब 81,000 अमेरिकी डॉलर) मूल्य के हीरे की चोरी करने वाले एक दंपति को नाटकीय घटनाक्रम के बीच भारत के एक हवाई अड्डे से गिरफ्तार कर लिया गया. उन्हें वापस यूएई लाया गया है. महिला ने 3.27 कैरेट का हीरा निगल लिया था. खलीज टाइम्स की खबर के मुताबिक, इन दोनों संदिग्ध लोगों को मुंबई से हांगकांग के लिए रवाना होते समय गिरफ्तार कर लिया गया. 

दंपति को इंटरपोल और भारत की पुलिस के सहयोग से वापस संयुक्त अरब अमीरात लाया गया. पुलिस ने निगरानी कैमरों का फुटेज जारी किया था, जिसमें दंपति डेरा स्थित आभूषणों की एक दुकान में प्रवेश करते दिख रहे हैं. पुलिस के मुताबिक पुरूष ने दुकान के कर्मचारियों से कुछ खास तरह के रत्न के बारे में पूछकर उनको बात में उलझा दिया. वीडियो में दिखाया गया है कि उस महिला ने दुकान में हीरे जवाहरात को प्रदर्शित करने के लिए रखी कांच की आलमारी का कपाट खोल कर हीरा चुरा लिया. 
फुटेज में उसे जैकेट में हीरा छुपाते हुए उस व्यक्ति के साथ दुकान से निकलते हुए देखा जा सकता है. पुलिस के मुताबिक दुकान के मालिक को तीन घंटे बाद चोरी का पता चला था.
    

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email