गैजेट्स

भारत में लांच हुआ Moto G6 Plus, कीमत 22,499 रुपये

भारत में लांच हुआ Moto G6 Plus, कीमत 22,499 रुपये

नई दिल्ली: मोटोरोला ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन मोटो जी6 प्लस को आज लॉन्च कर दिया. फोन की कीमत 22,499 रुपये है. फोन आज से सभी ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स और एमेजन डॉट इन पर उपलब्ध होगा. मोटो जी 6 सीरीज में ये डिवाइस सबसे लेटेस्ट है. इससे पहले जून में कंपनी ने मोटो जी6 और मोटो जी6 प्ले को लॉन्च किया था. फोन को खरीदने पर यूजर्स को पेटीएम मॉल से कैशबैक की सुविधा मिलेगी तो वहीं रिलायंस जियो की तरफ से भी डेटा दिया जाएगा.

फोन में 5.9 इंच का फुल HD+ मैक्स विजन डिस्प्ले दिया गया है जिसका ऑस्पेक्ट रेशियो 18:9 है. फोन एंड्रॉयड ओरियो 8.1 पर काम करता है. फोन में स्नैपड्रैगन 630 प्रोससेर की सुविधा दी गई है जो 6 जीबी रैम और 64 जीबी के स्टोरेज के साथ आता है. फोन को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. मोटो जी 6 कई मोटो एक्शन को सपोर्ट करता है जिसमें डॉलबी ऑडियो सपोर्ट और फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा दी गई है.


कैमरे की अगर बात करें तो फोन में 12 और 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जो गूगल लेंस सपोर्ट और QR कोड स्कैनर के साथ आता है. फोन का फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है जो फेस अनलॉक फीचर के साथ आता है. फोन में डुअल सिम 4 जी LTE, ब्लूटूथ, यूएसबी टाइप सी, एनएफसी सपोर्ट और 3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email