गैजेट्स

8 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज के साथ सितंबर में लॉन्च होगा Asus ROG

नई दिल्ली: आसुस ने अपने पहले ROG सीरीज के गेमिंग स्मार्टफोन का खुलासा किया है. इस स्मार्टफोन का खुलासा ताइवान के कंप्यूटेक्स इवेंट में किया गया. कंपनी ने कहा कि जल्द ही ये फोन भारत में भी दस्तक देने वाला है. वहीं कुछ रिपोर्ट की माने तो इस स्मार्टफोन को सितंबर के महीने में लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि कंपनी ने लॉन्च डेट को लेकर फिलहाल कोई खुलासा नहीं किया है.

आसुस ने कहा है कि वो ट्रू रिपब्लिक ऑफ गेमर्स (ROG) गेमिंग पीसी का अनुभव अपने ROG स्मार्टफोन में देना चाहता है. बता दें कि ये पहला ऐसा स्मार्फोन होगा जो 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा और 1ms रिस्पांस. फोन में ऐरोएक्टिव कूलर का इस्तेमाल किया गया है जो फोन के पीछे लगा हुआ है ताकि कूलिंग दे सके.

स्पेसिफिकेशन

आसुस ROG के अगर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में 6 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जो फुल HD+ रेजॉल्यूशन के साथ आता है. फोन में ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैग्न 845 का एड्रेनो 630 जीपीयू के साथ इस्तेमाल किया गया है. फोन में 8 जीबी की रैम और 512 जीबी का इंटरनल स्टोरेज है. डिवाइस में डुअल लेंस रियर कैमरा सेटअप है जो 12 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल के सेकेंड्री सेंसर के साथ आता है. फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है.

ROG स्मार्टफोन में दो यूएसबी पोर्ट्स का इस्तेमाल किया गया है एक बॉटम और एक साइड में. गेमिंग खेलते वक्त आप डिवाइस को चार्ज पर लगा सकते हैं. स्मार्टफोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है जो हापरचार्ज टेक्नॉलजी के साथ आती है. कंपनी का मानना है कि 33 मिनट में फोन 60 प्रतिशत तक चार्ज हो जाता है. फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर की भी सुविधा दी गई है. डिवाइस एंड्रॉयड ओरियो 8.1 पर काम करता है. फोन में डुअल स्पीकर्स दिए गए हैं तो वहीं 3.5mm का हेडफोन जैक भी.

Related Post

Leave a Comments

Name

Email

Contact No.