Entertainment

टीवी एक्ट्रेस सुनीता राजवार ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भेजा लीगल नोटिस, 2 करोड़ रुपये हर्जाने की मांग

टीवी एक्ट्रेस सुनीता राजवार ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भेजा लीगल नोटिस, 2 करोड़ रुपये हर्जाने की मांग

रिपोर्ट 

थिएटर और टीवी एक्ट्रेस सुनीता राजवार ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लीगल नोटिस भेज दिया है. सुनीता ने नवाज पर उनकी किताब 'An Ordinary Life' में उनका नाम घसीटने के लिए यह नोटिस भेजा है. नोटिस में सुनीता ने नवाज से 24 घंटे के भीतर माफी की मांग की, साथ ही 2 करोड़ रुपये हर्जाना भी मांगा है. बता दें कि नवाज ने अपनी किताब में सुनीता के लिए लिखा है कि वो मेरी पहली गर्लफ्रेंड थीं. मैं सफल नहीं था इसलिए उन्होंने मुझे छोड़ दिया था. इसके बाद मुझे आत्महत्या के ख्याल आते थे.

सुनीता राजवार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए चित्र परिणाम

सुनीता के साथ नवाज ने एक्ट्रेस निहारिका सिंह के साथ भी अपने रिश्तों का खुलासा भी किताब में किया था. सुनीता का आरोप है कि नवाज ने किताब में उनकी गलत छवि पेश की है और उनके बारे में झूठ बोला है. उन्होंने मुझे किताब में विलेन की तरह दिखाया है. मेरे घरवालों और ससुराल वालों को इस अफेयर के बारे में नहीं पता था. उनके खुलासे के बाद मेरी निजी जिंदगी डिस्टर्ब हो गई है. सुनीता ने नवाज के साथ पत्रकार रितुपर्णा चटर्जी (जिन्होंने नवाज की किताब लिखने में उनकी मदद की है) और किताब के पब्लिशर को भी नोटिस भेजा है.

नवाज ने सुनीता के लिए क्या लिखा था

किताब में पहले प्यार का खुलासा करते हुए नवाज ने सुनीता राजवार का नाम लिया था. उन्होंने दावा किया कि बेरोजगारी की वजह से जब उनका ब्रेकअप हुआ, उस वक्त वो सुसाइड तक की सोचने लगे थे.

इस पर सुनीता ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर बताया कि नवाज ने कई झूठ बोले हैं. नवाज की छोड़ने की असली वजह वह नहीं थी, जो उन्होंने बताई. सुनीता ने लिखा है कि नवाज हमारी पर्सनल, इंटिमेट बातें अपने दोस्तों में बताते थे और हंसते थे. इसलिए मैंने उन्हें छोड़ दिया था.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email