व्यापार

SBI दे रहा है कम ब्याज में कार खरीदने का मौका!

SBI दे रहा है कम ब्याज में कार खरीदने का मौका!

एजेंसी 

नई दिल्लीः भारतीय स्टेट बैंक (State Bank Of India) के जरिए आप अपने सपनों की कार को खरीद सकते हैं. बैंक अपने योनो ऐप (YONO App) के जरिए कार की बुकिंग करने और कम ब्याज पर लोन भी ऑफर कर रहा है. साथ ही गाड़ी की एसेसरीज खरीदने पर अच्छा खासा डिस्काउंट भी मिलेगा. वहीं क्रेडिट कार्ड लेने पर 6500 रुपये का ई-रिचार्ज वाउचर भी मिलेगा.

ये है ऑफर
ऑफर के तहत अगर आप फोर्ड फ्रीस्टाइल गाड़ी खरीदने का मन बना रहे हैं तो फिर योनो ऐप पर इसके लिए 7.50 फीसदी की दर से लोन मिल जाएगा. इस लोन पर किसी तरह की प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी होगी. इसके साथ ही 8,586 रुपये की एसेसरीज भी मुफ्त में मिलेंगी. आपका लोन भी तुरंत ही अप्रूव हो जाएगा.

ऐसे करना होगा अप्लाई

सबसे पहले आपको SBI YONO पर लॉगइन करना होगा. 
इसके बाद आपको शॉप एंड ऑफर के विकल्प पर क्लिक करना होगा. 
इसके बाद आपको ऑटोमोबाइल विकल्प पर क्लिक करना होगा. 
यहां आपको फोर्ड का विकल्प मिलेगा. इस पर क्लिक करके गाड़ी की बुकिंग का विकल्प आपको मिल जाएगा.

क्रेडिट कार्ड पर 6500 का ई-वाउचर
योनो एसबीआई के जरिये क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई करते हैं तो आपको 6500 रुपये तक के वैल्यू का ई-वाउचर मिल सकता है. इस प्लेटफॉर्म पर क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई करना काफी आसान है. एसबीआई ने ट्विटर हैंडल पर इस ऑफर की जानकारी दी है. 

Get a new SBI Card ऑप्शन पर क्लिक करने पर आपके सामने तीन तरह के क्रेडिट कार्ड के लिए ऑप्शन दिखेंगे. इनमें से आप अपनी जरूरत और मनपसंद ऑफर के मुताबिक क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई कर सकते हैं. 

इन क्रेडिट कार्ड पर आपको Bata/Hush Puppies, Pantaloons, Aditya Birla Fashion, Shoppers Stop और Yatra.com जैसे ब्रांड पर वेलकम ई- गिफ्ट वाउचर मिल सकता है. 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email