व्यापार

महिंद्रा ने लॉन्च की 7 गियर वाली एसयूवी Alturas G4

महिंद्रा ने लॉन्च की 7 गियर वाली एसयूवी Alturas G4

एजेंसी 

नई दिल्ली : देश की अग्रणी वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) ने सितंबर में एमपीवी मराजो को लॉन्च करने के बाद अब नई एसयूवी को इंडियन मार्केट में लॉन्च किया है. महिंद्रा की नई एसयूवी का नाम Alturas G4 है. इसका दिल्ली में एक्‍स शोरूम प्राइज 26.95 लाख रुपये है. नई एसयूवी Alturas G4 टू व्हील ड्राइव और फोर व्हील ड्राइव दोनों ही वेरिएंट में आएगी. फोर व्हील ड्राइव वाली Alturas G4 का एक्स शोरूम प्राइज 29.95 लाख रुपये है.

लंबाई और चौड़ाई रेक्सटॉन से ज्यादा
महिंद्रा Alturas G4 की लंबाई और चौड़ाई रेक्सटॉन से ज्यादा है. इसकी लंबाई 4,850 एमएम, चौड़ाई 1,960 एमएम, ऊंचाई 1,825 एमएम और 2,865 एमएम लंबा व्हीलबेस है. पुरानी कार से नई कार का 244 एमएम ज्यादा ग्राउंड क्लीयरेंस है. Alturas G4 में 2.2 लीटर सैंगयोन डीजल इंजन है. इस इंजन की 4000 rpm पर 180.5 hp पावर और 1600 से 2600 rpm पर 420 न्यूटर मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है.

कार में जीट्रोनिक ऑटोमेटिक गियरबॉक्स
एसयूवी में 7 स्पीड जीट्रोनिक ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है. इस मामले में यह कार मर्सिडीज की बराबरी करती है. कंपनी की तरफ से नई SUV की बुकिंग पहले ही शुरू की जा चुकी है. आप भी यदि बुकिंग कराना चाहते हैं तो देशभर के महिंद्रा डीलरशिप के यहां 50 हजार रुपये देकर बुकिंग करा सकते हैं. कार की डिलीवरी जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है.

Alturas काफी दमदार एसयूवी है. इसकी ऊंचाई भी XUV 500 से ज्यादा है, एसयूवी मार्केट में महिंद्रा Alturas की टक्कर टोयोटा फॉर्च्‍यूनर, फोर्ड एंडेवर और इसुजु एमयूएक्‍स से होने की उम्मीद है. कार को कंपनी ने नैपोली ब्‍लेक, पर्ल व्‍हाइट, डीसैट सिल्‍वर, रीगल ब्‍लू और लेकसाइड ब्राउन-5 रंग में लॉन्‍च किया है. इसमें 9 एयरबैग दिए गए हैं.

ये है खास
- इलेक्‍ट्रॉनिक स्‍टेबिलिटी प्रोग्राम
- हिल स्‍टार्ट असिस्‍ट
- एक्टिव रोलओवर प्रोटेक्‍शन
- ट्रैक्‍शन कंट्रोल सिस्‍टम
- हिल डिसेंट कंट्रोल

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email