व्यापार

Honda ने लॉन्च किया नावी का 2018 एडीशन

दिल्ली 

होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया प्रा. लि. (एचएमएसआई) ने शुक्रवार को नावी के नए 2018 एडीशन को लांच किया, जिसकी कीमत 44,775 रुपये (एक्स-शो रूम दिल्ली) रखी गई है। यह पुरानी नावी से 2000 रुपये अधिक है। नई नावी में कई नए फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा कि नए स्टाइलिश फ्यूल गेज और मेटल मफलर प्रोटेक्टर से युक्त नावी का नया संस्करण आरामदायक राइड का अनुभव प्रदान करता है। मौजूदा यूटिलिटी पैकेज के अलावा इसमें ग्रैब रेल, हेडलाइट कवर, रियर व्यू मिरर और स्पोर्टी रेड कलर कुशन स्प्रिंग जैसे फीचर शामिल किए गए हैं। 2018 नावी दो रंगों रेंजर ग्रीन और लदाख ब्राउन में भी उपलब्ध होगी।

कंपनी का कहना है कि ऑटो एक्स्पो 2016 में अपने लांच के बाद होंडा की इस पेशकश ने युवाओं को लुभाया है। इसे घरेलू ही नहीं बल्कि लैटिन अमेरिका जैसे अन्तर्राष्ट्रीय बाजारों से भी शानदार प्रतिक्रिया मिली है। युवाओं को कस्टमाइजेशन के विकल्प उपलब्ध कराने वाली नावी को कुछ इस तरह से डिजाइन किया गया है कि कोई भी इसे अपनी पसंद के अनुसार कस्टमाइज कर इसमें रोचक बदलाव ला सकता है। एचएमएसआई के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (बिक्री व विपणन) यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा, “भारत के विविध दोपहिया बाजार में नावी अपने युवा उपभोक्ताओं को कस्टमाइजेशन के असीमित विकल्प देती है। नावी युवाओं के लिए स्टाइल स्टेटमेंट बन चुकी है अैर 2018 का नया एडीशन कई गुना आकर्षक साबित होगा। इसका स्टाइलिश फ्यूल गेज और मफलर प्रोटेक्टर जहां एक ओर राईड को सुविधाजनक बनाता है, वहीं नए शानदर रंग इसे देखने में और खास बनाते हैं।”

होंडा नावी 109 सीसी इंजन द्वारा संचालित है, जो 7,000 आरपीएम पर 8पीएस तथा 5,500 आरपीएम पर 8.96 एनएम का पीक टोर्क देती है। ट्यूबलेस टायर के अलावा ये फ्रन्ट में टेलीस्कोपिक फोर्क और रियर में हाइड्रॉलिक मोनोशॉक से युक्त है।  स्टैंडर्ड नावी 6 रंगों पैट्रियट रेड, शास्ता व्हाइट, स्पार्की ओरेंज, ब्लैक, नया रेंजर ग्रीन, नया लदाख ब्राउन में उपलब्ध है।

Related Post

Leave a Comments

Name

Email

Contact No.