विशेष रिपोर्ट

तमंचे पर डिस्को करने वाले विधायक को बीजेपी ने निकाला तो सलमान के शो 'बिग बॉस' से आया बुलावा

तमंचे पर डिस्को करने वाले विधायक को बीजेपी ने निकाला तो सलमान के शो 'बिग बॉस' से आया बुलावा

देहरादून : उत्तराखंड का हरिद्वार जिला इन दिनों सुर्खियों में है। वजह है कि हरिद्वार के खानपुर से विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन। भारतीय जनता पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित होने के बाद अब विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन छोटे पर्दे पर दिखाई दे सकते हैं। चैंपियन के हथियार वाले वायरल वीडियो के बाद न सिर्फ उत्तराखंड में बल्कि पूरे देश में उनकी चर्चा हो रही है। इन्हीं सब विवादों के बाद अब उनको सलमान खान के सुपर हिट शो बिग बॉस से फोन आया है। अगर कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन हामी भरते हैं कि तो वो जल्द ही बिग बॉस के घर में दिखाई देंगे। 

खानपुर से विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन का कुछ समय पहले ही एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे दोनों हाथों में चार हथियार लेकर डांस कर रहे थे। वीडियो के वायरल होने के कारण चैंपियन को काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी। यही कारण है कि बीजेपी ने उन्हें 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है। हालांकि चैंपियन का ये कोई पहला विवादित वीडियो या मामला नहीं था। इससे पहले भी वे अपने कई कारनामों के कारण चर्चाओं में रह चुके हैं। मीडिया खबरों के अनुसार, ऐसा कहा जा रहा है कि बिग बॉस की टीम ने उनसे संपर्क किया है। हालांकि चैंपियन ने अभी शो में जाने की हामी नहीं भरी है, लेकिन शो से फ़ोन आया है इसकी उन्होंने पुष्टि की है। 

वायरल वीडियो में प्रणव सिंह तमंचों के साथ अपने चमचों संग डांस करते नजर आ रहे हैं, उनके एक हाथ में शराब का गिलास है तो दूसरे हाथ में 4-4 तमंचे, जिनके साथ वो डिस्को करते दिख रहे हैं, बदन पर काली बनियाईन और सफेद पैंट पहने प्रणव सिंह फिल्म 'करण अर्जुन' के लोकप्रिय गीत 'मुझको राणा जी माफ करना गलती से मारे से होई' पर कमर मटकाते नजर आ रहे हैं, यही नहीं वीडियो में वो अभद्र भाषा का भी प्रयोग करते दिख रहे हैं। उनके साथ कुछ और लोग भी मौजूद थे। उन्हीं के किसी साथी ने इस वीडियो को शूट किया था लेकिन बाद में यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email