टॉप स्टोरी

बड़ा हादसा: क्रेन का एक हिस्‍सा टूटकर गिरने से चार लोगों की मौत, मंदिर समारोह में बड़ी संख्‍या में लोग मौजूद थे...

बड़ा हादसा: क्रेन का एक हिस्‍सा टूटकर गिरने से चार लोगों की मौत, मंदिर समारोह में बड़ी संख्‍या में लोग मौजूद थे...

एजेंसी 

चेन्‍नई: तमिलनाडु के अराकोणम में एक बड़ा हादसा हुआ है. क्रेन का एक हिस्‍सा टूटकर गिरने से चार लोगों की मौत हो गई. जब ये हादसा हुआ, तब मंदिर में एक समारोह चल रहा था और बड़ी संख्‍या में लोग वहां मौजूद थे. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि देवी-देवताओं की मूर्तियों को ले जा रही क्रेन रात करीब सवा आठ बजे अचानक दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जुलूस द्रौपदी अम्मन उत्सव का हिस्सा था, जो पोंगल के बाद आयोजित किया जाता है.

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें क्रेन को जमीन पर गिरते देखा जा सकता है और इसमें लोग लटके हुए हैं. क्रेन के दुर्घटनाग्रस्त होने से मंदिर में भक्त दहशत में इधर-उधर भागने लगे. पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है. रानीपेट की पुलिस अधीक्षक दीपा सत्यन ने कहा, "क्रेन का एक हिस्सा ऊंची जमीन पर था. ऐसा लगता है कि मिट्टी के असंतुलन के कारण क्रेन गिर गई. जांच चल रही है." पुलिस ने क्रेन चालकों को भी हिरासत में ले लिया है. 

बताया जा रहा है कि घायल हुए लोगों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया. उनमें से एक व्यक्ति ने सोमवार को सुबह दम तोड़ दिया." उन्होंने बताया कि हादसे में एस. भूपालन (40), बी. जोतिबाबू (17), के. मुथुकुमार (39) और चिन्नासामी (60) की मौत हो गई.

रानीपेट के कलेक्टर भास्कर पांडियन ने कहा कि क्रेन ऑपरेटर को हिरासत में ले लिया गया है. उन्‍होंने कहा, "मंदिर उत्सव में क्रेन का उपयोग करने की कोई अनुमति या सूचना नहीं थी. यह एक निजी मंदिर है."

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email