टॉप स्टोरी

बड़ी खबर : जम्मू के नरवाल इलाके में हुए 2 धमाकों में 7 लोग घायल

बड़ी खबर : जम्मू के नरवाल इलाके में हुए 2 धमाकों में 7 लोग घायल

एजेंसी 

जम्मू : जम्मू के नरवाल इलाके में शनिवार में दो जगह रहस्‍यमय तरीके से विस्‍फोट हुआ। नरवाल में हुए डबल विस्फोट में छह लोग घायल हो गए हैं। नरवाल जो ट्रकों के हब कहा जाता है उसी नरवाल के ट्रांसपोर्ट नगर के यार्ड नंबर 7 में ये दोनों धमाका अलग अलग जगहों पर हुआ। घटनास्थल पर पुलिस कर्मी पहुंच कर इलाके की घेराबंदी कर चुके हैं और विस्‍फोट में घायल हुए लोगों को अस्‍पताल पहुंचाया जा चुका है। ये ब्लॉस्‍ट ऐसे समय में हुआ जब कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा राहुल गांधी के नेतृत्‍व में जम्‍मू से गुजर रही है, इस विस्‍फोट के बाद राहुल गांधी और उनकी यात्रा को लेकर चिंता बढ़ चुकी है।

जम्‍मू-कश्‍मीर के सीनियर ऑफीसर के अनुसार जम्‍मू के नरवाल के इलाके में ये दोेनों विस्‍फोट दो वाहनों में हुए हैं जिसमें अब तक छह लोगों के जख्‍मी होने की सूचना है। घटना के तुरंत ब एडीजीपी जम्मू मुकेश सिंह मौके पर पहुंचे और उन्‍होंने पुलिस की टीम के द्वारा विस्‍फोट में घायल हुए लोगों को अस्‍पताल में तुरंत भर्ती करवा दिया ।

धमाका जिस क्षेत्र में हुआ है उस पूरे एरिया की पुलिस ने घेराबंदी कर दी है। इसके साथ ही भारी संख्‍या में पुलिस बल तैनात कर दिया है और अन्‍य जगहों पर पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है। ये विस्‍फोट कैसे हुआ पुलिस इसकी जांच कर रही है। सीआरपीएफ कमांडेंट कमल सिसोदिया ने कहा कि सीआरपीएफ, सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस सभी यहां हैं और इलाके की sanitizing कर रहे हैं। अभी इस बारे में कोई जानकारी देना जल्दबाजी होगी। पहले हम जांच कर रहे हैं उसके बाद हम कुछ अपडेट दें पाएंगे।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email