टॉप स्टोरी

धनबल से विधायकों को तोड़ने में जुटी है भाजपा :मायावती

धनबल से विधायकों को तोड़ने में जुटी है भाजपा :मायावती

एजेंसी 

लखनऊ : इसमें कोई शक नहीं कांग्रेस के लिए यह वक्त काफी चुनौतीपूर्ण है, उसके अच्छे दिन नहीं चल रहे हैं, कर्नाटक की परेशानी की बीच उसे गोवा में भी झटका लगा है, दोनों राज्यों में उठापटक मची हुई है, इसी बीच बसपा सुप्रीमो मायावती ने राजनीतिक घटनाक्रम में बड़ा बयान दिया है, मायावती ने इस पूरे प्रकरण के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। माया ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर धनबल से विधायकों को तोड़ने का आरोप लगाया है, मायावती ने इससे निपटने के लिए सख्त कानून बनाने की मांग की है। 

'लोकतंत्र को कलंकित कर रही है बीजेपी' मायावती ने अपनी बात ट्विटर पर लिखी है, उन्होंने लिखा है कि बीजेपी एक बार फिर कर्नाटक व गोवा आदि में जिस प्रकार से अपने धनबल व सत्ता का घोर दुरुपयोग करके विधायकों को तोड़ने आदि का काम कर रही है वह देश के लोकतंत्र को कलंकित करने वाला है। वैसे अब समय आ गया है जब दलबदल करने वालों की सदस्यता समाप्त हो जाने वाला सख्त कानून देश में बने। 

'धनबल से विधायकों को तोड़ने में जुटी BJP' उन्होंने आगे लिखा है कि बीजेपी ईवीएम में गड़बड़ी व धनबल आदि से केन्द्र की सत्ता में दोबारा आ गई लेकिन सन् 2018 व 2019 में देश में अबतक हुए सभी विधानसभा आमचुनाव में अपनी हार की खीज अब वह किसी भी प्रकार से गैर-बीजेपी सरकारों को गिराने के अभियान में लग गई है जिसकी बीएसपी कड़े शब्दों में निंदा करती है। 

बीएसपी ने किया विरोध इससे पहले बीएसपी ने संसद परिसर में कर्नाटक और गोवा मुद्दे पर बीजेपी का विरोध भी किया, इस विरोध प्रदर्शन में कई विपक्षी पार्टियां शामिल हुईं, सपा, बसपा, टीएमसी, माकपा और एनसीपी जैसे दलों ने एकसुर में कहा कि बीजेपी कर्नाटक और गोवा में सरकारों को अस्थिर कर रही है, बीएसपी नेता दानिश अली ने कहा कि उनकी पार्टी विपक्ष के साथ एकजुट खड़ी है, अली ने कहा कि बीजेपी लोकतंत्र को कमतर करने के लिए हर कोशिश आजमा रही है। 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email