टॉप स्टोरी

टीएमसी नेता ने अमित शाह को बताया झूठा और देशद्रोही

टीएमसी नेता ने अमित शाह को बताया झूठा और देशद्रोही

एजेंसी 

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव के आखिरी रण से पहले पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बीच जंग छिड़ी हुई है. कोलकाता में मंगलवार को हुई हिंसा पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के आरोपों के बाद टीएमसी ने पलटवार किया है. टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन ने अमित शाह को झूठा और देशद्रोही करार दिया है. उन्होंने कहा कि अमित शाह ने बंगाल में बाहर से गुंडे लाए थे. बीजेपी ने ईश्वरचंद्र विद्यासागर की मूर्ति तोड़ दी. 

डेरेक ओ ब्रायन ने कहा कि हमारा दुख गुस्से से भरा हुआ है. बीजेपी अध्यक्ष ने वही किया जो वह किराए के गुंडों के साथ करते हैं. बंगाल में आपके बाहरी लोग क्या कर रहे थे? कौन हैं तेजिंदर बग्गा? क्या वह वही आदमी नहीं था जिसे दिल्ली में किसी को थप्पड़ मारने पर गिरफ्तार किया गया था?

टीएमसी नेता ने हिंसा से जुड़े कुछ वीडियो दिखाए. उन्होंने कहा कि ये प्रामाणिक वीडियो हैं. हम इन वीडियो को रिकॉर्ड पर प्रमाणित कर रहे हैं. हम उन्हें आज चुनाव आयोग ले जाएंगे.  

बीजेपी-टीएमसी में वीडियो वार

बता दें कि कोलकाता की सड़कों पर मंगलवार को सरेआम जो उत्पात मचाया गया था उससे जुड़े कुछ वीडियो टीएमसी ने जारी किए थे. इस वीडियो में बड़ी तादाद में लोग आगजनी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. टीएमसी के वीडियो जारी करने के बाद बीजेपी की ओर से भी वीडियो जारी किया गया और टीएमसी पर आरोप लगाया गया.

डेरेक ओ ब्रायन ने ये तीन वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से जारी किए और आरोप लगाया है कि कैसे अमित शाह के रोड शो के दौरान बीजेपी के गुंडे उत्पात मचा रहे हैं. इन वीडियो को ओ ब्रायन ने तीन सबूत के तौर पर पेश किया है.

टीएमसी के वीडियो के जवाब बीजेपी ने भी वीडियो जारी किया. BJP IT सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी वीडियो जारी कर TMC पर अमित शाह के रोड शो में हिंसा फैलाने का आरोप लगाया. उन्होंने वीडियो जारी करते हुए लिखा कि TMC समर्थकों ने अमित शाह के रोड शो में व्यवधान पैदा किया जिससे हालात बिगड़ते चले गए.

अमित शाह का ममता बनर्जी पर हमला

इससे पहले बुधवार को अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि बंगाल में जो घटनाएं हुई हैं, उसी की हकीकत बताने आया हूं. देश में कहीं पर भी हिंसा नहीं हो रही है, लेकिन सिर्फ बंगाल में हो रही हैं. शाह ने कहा कि BJP तो पूरे देश में चुनाव लड़ रही है, लेकिन हिंसा सिर्फ बंगाल में हो रही है. अमित शाह ने कहा कि टीएमसी के गुंडों ने ही उनकी बाइक और गाड़ियां जलाईं, अगर कल CRPF नहीं होती तो उनका जिंदा निकलना मुश्किल था.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email