टॉप स्टोरी

शत्रुघ्न सिन्हा का दावा, उनके BJP छोड़ने पर आडवाणी की आंखों में थे आंसू

शत्रुघ्न सिन्हा का दावा, उनके BJP छोड़ने पर आडवाणी की आंखों में थे आंसू

एजेंसी 

बिहार : पटना साहिब से चुनाव लड़ रहे बीजेपी के पूर्व नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने दावा किया है कि जब उन्होंने लालकृष्ण आडवाणी को पार्टी छोड़ने की बात बताई तो उनकी आंखों में आंसू आ गए. उन्होंने ये बातें एनडीटीवी से कही है. बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए आडवाणी को टिकट न दिए जाने की सिन्हा ने खुलेआम आलोचना की थी.

सिन्हा ने कहा, ''जब मैंने अपनी पॉलिटिकल करियर की नई शुरुआत करने का फैसला किया तो सबसे पहले मैं आडवाणी जी का आशीर्वाद लिया. उन्होंने मुझे शुभकामनाएं दी, वो भावुक थे, उनके आंखों में आंसू थे लेकिन उन्होंने मुझे रोका नहीं.''

आडवाणी को टिकट न दिए जाने के समय शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने भी बीजेपी पर सम्मान न करने के आरोप लगाए थे. बता दें कि इस बार बीजेपी ने गांधीनगर सीट से आडवाणी की जगह पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को टिकट दिया है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने ये भी कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी के दौर में और आज के समय में काफी फर्क है. उन्होंने कहा कि उस समय देश में लोकतंत्र था और आज देश में तानाशाही है. उन्होंने एलके आडवाणी का उदाहरण देते हुए कहा कि आज बीजेपी अपने वरिष्ठ और बुजुर्ग नेताओं के साथ अच्छा व्यवहार नहीं कर रही है.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email