टॉप स्टोरी

जम्मू-कश्मीर को कोई अपनी वसीयत में लिखाकर नहीं लाया :पीएम मोदी

जम्मू-कश्मीर को कोई अपनी वसीयत में लिखाकर नहीं लाया :पीएम मोदी

एजेंसी 

नई दिल्‍ली : लोकसभा चुनाव 2019 (lok sabha elections 2019) का आगाज हो चुका है. इसमें बीजेपी की जीत सुनिश्चित करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी लगातार विभिन्‍न राज्‍यों में चुनावी रैली कर रहे हैं. इसी क्रम में पीएम मोदी ने रविवार को जम्‍मू के कठुआ में चुनावी रैली की. यहां उन्‍होंने लोगों को बैसाखी पर्व की बधाई दी. साथ ही आंबेडकर जयंती के मौके पर डॉ. भीमराव आंबेडकर को उन्‍होंने श्रद्धांजलि भी दी. उन्होंने कहा कि मैंने 2014 में भी बीजेपी की लहर देखी है और आज भी देख रहा हूं. उन्‍होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस भारतीय सेना की महानता और सामर्थ्‍य नहीं समझ पाई है.

पीएम मोदी ने जम्‍मू और कश्‍मीर पर सवाल उठाने वालों को जवाब दिया. उन्‍होंने साफ तौर पर कहा कि जम्‍मू और कश्‍मीर को कोई अपनी वसीयत में लिखाकर नहीं लाया है. यह भारत को अभिन्‍न अंग है. उन्‍होंने कहा कि बीते कुछ दिनों में आपने भी देखा कि किस तरह कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी की महामिलावट पूरी तरह से एक्सपोज हो गई है. बरसों से जो इनके मन में था, जो वो चाहते थे, चोरी छिपे जिसके लिए काम कर रहे थे, वो अब खुलेआम सामने आ गया है.

पीएम ने कहा कि बरसों से जो इनके मन में था, चोरी छिपे जिस मसले पर ये काम कर रहे थे वो कहकर सामने आ गया है. ये जम्मू कश्मीर को भारत से अलग करने, खून खराबे और अलग प्रधानमंत्री बनाने की धमकी दे रहे हैं. उन्‍होंने जनता से कहा कि पहले पाकिस्तान भी परमाणु हमले की धमकी देता रहता था, अब ये भी धमकी दे रहे हैं.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email