टॉप स्टोरी

बॉलीवुड के खलनायक महेश आनंद का निधन, घर में मिली सड़ी-गली लाश

बॉलीवुड के खलनायक महेश आनंद का निधन, घर में मिली सड़ी-गली लाश

एजेंसी 

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खलनायक (Bollywood Villain) महेश आनंद (Mahesh Anand) को अंधेरी स्थित उनके घर में शनिवार सुबह मृत पाया गया. पुलिस ने कहा कि कई वर्षों से अकेले रह रहे और बेरोजगार महेश आनंद (Mahesh Anand) की मौत संभवत: दो दिन पूर्व हो गई थी, और उनके सड़े हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए कूपर अस्पताल भेजा गया है, ताकि मृत्य के समय और कारण का पता चल सके. 1980 और 1990 के दशक के एक लोकप्रिय अभिनेता को उनकी लंबी और सख्त कद-काठी के लिए जाना जाता था. उन्होंने कई फिल्मों में मुख्य खलनायक की भूमिका निभाई थी, लेकिन कई वर्षों से वह गंभीर आर्थिक संकट का सामना कर रहे थे.

आनंद ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), गोविंदा (Govinda), संजय दत्त (Sanjay Dutt) जैसे अभिनेताओं के साथ गंगा जमुना सरस्वती और शाहंशाह (1988), मजबूर (1989), थानेदार (1990), बेताज बादशाह (1994), कूली नं.1 (1995), विजेता (1996), लाल बादशाह, आया तूफान (1999), बागी और कुरुक्षेत्र (2000), प्यार किया नहीं जाता (2003) जैसी फिल्मों में काम किया था. 15 वर्षों के लंबे अंतराल बाद वह हाल ही में पहलाज निहलानी की रंगीला राजा में गोविंदा के साथ दिखाई दिए थे. यह फिल्म इस साल जनवरी में रिलीज हुई थी.

एक अधिकारी ने कहा कि वर्सोवा पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का एक मामला दर्ज किया है और आनंद की बहन को इस बारे में सूचित कर दिया है, जो मुंबई में रहती हैं.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email