टॉप स्टोरी

बुलंदशहर हिंसा: शहीद सुबोध के परिजनों से मिले CM योगी

बुलंदशहर हिंसा: शहीद सुबोध के परिजनों से मिले CM योगी

एजेंसी 

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुलंदशहर हिंसा में शहीद हुए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के परिजनों से गुरुवार को मुलाकात की। यह मुलाकात सीएम के सरकारी आवास 5 कालिदास मार्ग पर हुई। इस दौरान डीजीपी ओपी सिंह, मंत्री रीता बहुगुणा जोशी, प्रभारी मंत्री अतुल गर्ग और विधायक सतपाल भी मौजूद रहें।

इस दौरान प्रेस कांफ्रेंस कर प्रभारी मंत्री अतुल गर्ग ने बताया कि मुख्यमंत्री ने उनकी लगभग सारी मांगे मानीं हैं। परिवार द्वारा लिया लोन सरकार चुकाएगी। बच्चों की पढ़ाई का खर्चा भी सरकार उठाएगी। एक सड़क और एक कॉलेज का नाम शहीद सुबोध के नाम पर रखा जाएगा। इंस्पेक्टर सुबोध को शहीद का दर्जा दिया जाएगा।

वहीं डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि हिंसा मामले की जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इससे पहले बुधवार को प्रभारी मंत्री अतुल गर्ग इंस्पेक्टर सुबोध के पैतृक गांव पहुंचे थे। यहां उन्होंने सीएम के संदेश के साथ 40 लाख रुपये का चेक सुबोध की पत्नी को दिया था। 

बुलंदशहर में सोमवार को गोकशी के शक में हिंसा भड़क उठी थी। इस हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह और एक युवक सुमित चौधरी की मौत हो गई थी। घटना के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिवंगत पुलिस इंस्पेक्टर की पत्नी को 40 लाख रुपये तथा माता-पिता को 10 लाख रुपये आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। इसके साथ ही उन्होंने दिवंगत इंस्पेक्टर के आश्रित परिवार को पेंशन तथा परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की भी घोषणा की है।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email