टॉप स्टोरी

उपराज्यपाल अनिल बैजल के कार्यालय में धरने पर बैठे मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा- हम बड़े संघर्ष के लिए तैयार

रिपोर्ट 

नई दिल्ली: दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और दो अन्य मंत्री गोपाल राय तथा सत्येंद्र जैन अपनी मांगों को लेकर सोमवार शाम से उपराज्यपाल अनिल बैजल के कार्यालय में बैठे हैं. केजरीवाल और उनके मंत्रियों ने आईएएस अधिकारियों को हड़ताल खत्म करने का निर्देश देने और ‘चार महीनों’ से कामकाज रोक कर रखे अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने सहित तीन मांगें की है. केजरीवाल का आरोप है कि एलजी इस मामले में ढीला-ढाला रवैया अपना रहे हैं. अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि उनके पास सीबीआई, पुलिस, ईडी, आईटी, आईएएस, एसीबी- सब कुछ है. फिर वो इतना घबराए क्यों हैं? हमारे साथ सत्य है, आत्मबल है. इसीलिए चेहरों पर सुकून और मुस्कान है. सत्य में बड़ी ताक़त होती है. 

दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा कि दिल्ली की जनता के हक़ और विकास के लिए बड़े से बड़े संघर्ष के लिए तैयार हैं हम. वहीँ गृह राज्यमंत्री किरेन रिजीजू ने ट्वीट करके कहा है कि इस तरह की ड्रामेबाज़ी से कब तक काम चलेगा?

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके कहा है कि एलजी साहब के वेटिंग रूम में सत्येंद्र जैन का अनशन जारी. सीएम और तीन मंत्री भी 20 घंटे से उपराज्‍यपाल के एक्शन का इंतज़ार कर रहे हैं. एलजी साहब को शायद फुर्सत नहीं मिली है कि IAS अधिकारियों को 3 महीने पुरानी हड़ताल तोड़ने का आदेश दें और राशन की योजना पर सहमति दें.

Related Post

Leave a Comments

Name

Email

Contact No.