टॉप स्टोरी

सीलिंग के विरोध में आज दिल्ली के व्यापारियों ने बाजार किया बंद, सीएम केजरीवाल ने सभी दलों की मीटिंग बुलाई

एजेंसी 

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में सीलिंग का मुद्दा गरमता जा रहा है. व्यापारियों के बंद के एलान के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज दोपहर 12 बजे सभी दलों बैठक बुलाई है. इस सर्वदलीय बैठक में सीलिंग अभियान की वजह से कारोबारियों को हो रही परेशानियों का समाधान तलाशने की कोशिश की जाएगी. ये बैठक छह फ्लैग स्टाफ रोड, सिविल लाइन्स स्थित सीएम के घर पर होगी.

इससे पहले केजरीवाल ने दिल्ली भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष मनोज तिवारी और कांग्रेस की दिल्ली ईकाई के अध्यक्ष अजय माकन को चिट्ठी लिख कर कहा था कि सबको राजनीति से ऊपर उठना चाहिए और सीलिंग की वजह से आ रही समस्याओं का समाधान मिलकर निकालना चाहिए.

उन्होंने यह भी कहा था कि बैठक में हर दल से तीन लोगों से अधिक नहीं होने चाहिए ताकि बैठक सुगमता से चल सके. व्यापारियों के संगठन कैट का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश की आड़ में दिल्ली नगर निगम अधिनियम-1957 के मूलभूत प्रावधानों को ताक पर रख कर इसे अंजाम दिया जा रहा है, जिसे जायज नहीं ठहराया जा सकता. इसलिए विरोध स्वरुप दिल्ली के व्यापारी आज बाजार बंद रखेंगे और सिविल सेंटर का घेराव भी करेंगे.

Related Post

Leave a Comments

Name

Email

Contact No.