टॉप स्टोरी

सपा छोड़ बीजेपी में शामिल हुए नरेश अग्रवाल, कभी पीएम मोदी को कहा था- 'उन्होंने शादी तो की नहीं......

नई दिल्ली : एजेंसी 

राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल सपा का साथ छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए हैं. समाजवादी पार्टी ने इस बार जया बच्चन को राज्यसभा का टिकट दिया है इसी वजह से नरेश अग्रवाल पार्टी से नाराज हो गए. सपा सांसद रहते हुए अग्रवाल ने कई मौकों पर बीजेपी की कड़ी आलोचना की है और वह अपने विवादित बयानों के लिए भी चर्चा में रहते हैं.

एक समय जब वे सपा में थे तब बीजेपी के परिवारवाद अटैक पर नरेश अग्रवाल ने जवाब देते हुए कहा था की 'उन्होंने शादी तो की नहीं, वह परिवार का मतलब कैसे जानेंगे. वह कैसे जानेंगे कि परिवार का आनंद क्या होता है.' वहीँ उन्होंने रेप पर एक शर्मनाक बयान भी दिया था यूपी के बदायूं में हुए गैंगरेप पर अग्रवाल से जब एक महिला को अगवा करके कथित रूप से गैंगरेप की घटना और प्रदेश में कानून व्यवस्था पर सवाल पूछा गया था तो उन्होंने जवाब में कहा, 'आप एक बछिया को भी जबरदस्ती घसीटकर नहीं ले जा सकते...'

नरेश अग्रवाल हिंदू देवी देवताओं पर भी विवादित बयान दे चुके हैं. राज्यसभा में बोलते हुए अग्रवाल ने कहा था, 'व्हिस्की में विष्णु बसें, रम में श्रीराम, जिन में माता जानकी और ठर्रे में हनुमान. सियावर रामचंद्र की जय'. उनके इस बयान पर राज्यसभा में भारी हंगामा हुआ था. अग्रवाल के घर पर कालिख पोती गई और उनपर FIR भी दर्ज कराई गई थी.

Related Post

Leave a Comments

Name

Email

Contact No.