सोशल मीडिया / युथ गैलरी

यूपी चुनाव में शोसल मीडिया और भक्तो के व्हाट्स अप यूनिवर्सिटी के द्वारा भ्रम फ़ैलाने का प्रयास

 यूपी चुनाव में शोसल मीडिया और भक्तो के व्हाट्स अप यूनिवर्सिटी के द्वारा भ्रम फ़ैलाने का प्रयास

'द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा' से साभार   

शकील अख्तर ने अपने ट्विटर हैण्डल से यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बागी तेवर दिखाने वाले कांग्रेस के गिग्ज नेता हरीश रावत पर हमला करते हुए कहा कि हरीश रावत को लगा कि उनके बिना कांग्रेस
कि नैया पार नहीं हो सकती तो वे समुद्र, तैराकी की ऊंची ऊंची बातें करने लगे। उन्हें पता है कि कांग्रेस दब जाती है नहीं तो भाजपा का रास्ता खुला ही है।
 
उधर छत्तीसगढ़ में एक और क्षत्रप कांग्रेस की अच्छी भली चलती राज्य सरकार को हिलाने में लगे हैं लेकिन मुख्यमंत्री बघेल ने यूपी में कांग्रेस का इतना विस्तृत ढांचा खड़ा कर दिया है की प्रियंका और राहुल उन्हें डिस्टर्ब नहीं करेंगे।
 
लेकिन हर हाल में सरकार को अस्थिर करने में लगे क्षत्रप के बारे में नई सूचना यह है कि उन्होंने किसी भी हद तक जाने की तैयारी कर ली है। बंगाल की किसी क्षेत्रीय पार्टी तक में जाने तक। क्षत्रपों में जब केंद्रीय सत्ता का भय खत्म हो जाता है तो इतिहास गवाह है कि ऐसे विद्रोह रोज होने लगते हैं। एक संभालो, जैसा राजस्थान में संभाला तो चार नई जगह शुरु हो जाता है। कड़ा मैसेज ही एकमात्र उपाय होता है। और राहुल अगर यह नहीं कर सके तो उनकी मुश्किलें बढ़ती जाएंगी।

No description available.

No description available.

शकील अख्तर ने कहा जो समझते हैं कि कांग्रेस वही चला रहे हैं। उनमें से एक अमरिंदर सिंह चले गए भाजपा को चलाने। अजय माकन ने बहुत धीरज, राजनीतिक कुशलता से राजस्थान में स्थिति संभाल ली।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email