राष्ट्रीय

स्पाइसजेट विमान का इमर्जेंसी लैंडिंग, सभी यात्री सुरक्षित

स्पाइसजेट विमान का इमर्जेंसी लैंडिंग, सभी यात्री सुरक्षित

एजेंसी 

स्पाइसजेट विमान: सऊदी अरब के शहर जेद्दाह से कोझिकोड जाने वाली स्पाइसजेट के विमान में अचानक खराबी आ गई। प्लेन में टेक्निकल प्राब्लम का इनपुट मिलने के बाद उसे कोच्चि एयरपोर्ट की ओर मोड़ दिया गया। जहां विमान की इमर्जेंसी लैंडिंग कराई गई। जानकारी के मुताबिक सभी यात्री सुरक्षित हैं। वहीं विमानन कंपनी की ओर प्लेन को ठीक करके यात्रियों को गंतव्य तक पहुंचाने के प्रयास किए जा रहे हैं। 

नागर विमानन महानिदेशालय (DGCA) की ओर जारी की गई जानकारी में कहा गया है कि स्पाइस जेट का विमान सऊदी अरब जेद्दाह शहर से भारत के उड़ान भरी थी। उसे कोझिकोड जाना था। लेकिन अचानक विमान के हाइड्रोलिक में खराब आ गई। जिसके वजह से प्लने की इमर्जेंस लैंडिंग करानी की आवश्यकता हुई। इसके लिए स्पाइसजेट के उस विमान को कोच्चि एयरपोर्ट की ओर मोड़ा गया। जहां विमान की सुरक्षित लैंडिंग करा ली गई। फ्लाइट में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं।

अधिकारियों ने बताया कि स्पाइसजेट की विमान संख्या SG-306 जो कोझिकोड जा रहा था। विमान में खराबी की वजह से उसकी कोच्चि एयरपोर्ट पर इमर्जेंसी लैंडिंग कराई गई। इस दौरान कोच्चि एयरपोर्ट पर शाम 6.27 बजे आपातकाल घोषित कर दी गई। शाम 7.19 बजे फ्ले की सफल लैंडिंग हुई। जिसके बाद एयरपोर्ट पर लगाई गई इमरजेंसी हटा ली गई।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email