राष्ट्रीय

बारामूला में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर...

बारामूला में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर...

एजेंसी  

जम्मू-कश्मीर : जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादी मारे गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार तड़के शोपियां और बारामूला जिलों में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई थी. अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर के शोपियां के चित्रगाम इलाके और उत्तरी कश्मीर में बारामूला के येदिपुरा इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई. उन्होंने बताया कि बारामूला में मुठभेड़ के दौरान दो आतंकवादी मारे गए.

कश्मीर के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) विजय कुमार ने ट्वीट किया, ‘‘ एक और आतंकवादी मारा गया (कुल दो मारे जा चुके हैं. ये दोनों आतंकवादी जैश से नाता रखते थे. तलाश अभियान अब भी जारी है.  इससे पहले मंगलवार को, जम्मू-कश्मीर पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के साथ भारतीय सेना के एक ऑपरेशन में कुलगाम जिले के अवहोटू गांव में दो आतंकवादी मारे गए थे. पुलिस ने कहा कि मुठभेड़ स्थल की तलाशी में दो एके सीरीज राइफलें, ग्रेनेड और अन्य जंगी सामान बरामद किए गए. पुलिस ने मारे गए आतंकियों की पहचान कुलगाम के टाकिया निवासी मोहम्मद शफी गनी और मोहम्मद आसिफ वानी के रूप में की है. दोनों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद के सदस्य थे. 

पुलिस और सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम को उन इलाकों में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद गोलीबारी शुरू हुई. सुरक्षा बलों ने इलाकों की घेराबंदी की, जिसके बाद वहां छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलीबारी शुरू कर दी. 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email