राष्ट्रीय

पति की जमानत कराने का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म... पीड़िता हुई गर्भवती

पति की जमानत कराने का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म... पीड़िता हुई गर्भवती

एजेंसी 

यूपी : बुलंदशहर के खानपुर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी महिला को पति की जमानत कराने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपियों की दरिंदगी से मौजूद समय में पीड़िता पांच महीने की गर्भवती है। जबकि, उसका पति दो साल से जिला कारागार में सजा काट रहा है। पीड़िता ने अब आरोपियों के खिलाफ एसएसपी को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

खानपुर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी महिला ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर बताया कि उसका पति पिछले दो साल से एक मुकदमे में सजा काट रहे हैं और जिला कारागार में बंद है। आरोप है कि करीब आठ महीने पहले खानपुर निवासी दो आरोपियों ने उसे उसके पति की जमानत कराने का आश्वासन दिया।

एक आरोपी ने तमंचे के बल पर कई बार किया दुष्कर्म
इसके करीब एक महीने बाद उनमें से एक आरोपी पीड़िता के घर आया और पीड़िता को तमंचा दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। उस दौरान आरोपी ने पीड़िता की अश्लील वीडियो व फोटो भी ले लिए। आरोप है कि इसके बाद आरोपी ने कई बार उसके साथ वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म किया।

दूसरे आरोपी ने नशीली कोल्डड्रिंक पिला बनाया हवस का शिकार
बीते 28 अगस्त को दूसरा आरोपी उसे दारोगा से मिलवाने की बात कहकर बुगरासी ले गया था। जहां आरोपी ने उसे नशीली कोल्डड्रिंक पिला दी और बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। होश में आने पर पीड़िता ने शिकायत करने की बात कही तो आरोपी ने उसे हत्या की धमकी दी है। पीड़िता का आरोप है कि वर्तमान में वह पांच महीने की गर्भवती है। पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी ने थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email