राष्ट्रीय

आने वाले समय में बिहार मॉडल बनेगा :सिन्हा

आने वाले समय में बिहार मॉडल बनेगा :सिन्हा

सुलतान एस.कुरैशी

नयी दिल्ली : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद के लिए देश में सबसे योग्य व्यक्ति हैं और सबको साथ लेकर तरक्की की राह पर ले जा सकते हैं।

यह दावा उच्चतम न्यायालय के वकील एवं जदयू नेता मयंक सिन्हा ने आज यहां एक इंटरव्यू के दौरान किया। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि प्रधानमंत्री पद का प्रत्याशी बनाया जाना विपक्षी दलों के ऊपर निर्भर करता है,लेकिन श्री कुमार इस पद के लिए सबसे योग्य एवं अनुभवशील व्यक्ति हैं।जदयू अध्यक्ष ललन सिंह एवं संसदीय बोर्ड के नेता उपेन्द्र कुशवाहा ने भी यही बात कही है।

श्री सिन्हा ने कहा कि बिहार का यह महागठबंधन सामाजिक न्याय का गठबंधन है,जो अर्से तक चलेगा और राज्य उद्योग एवं रोजगार के क्षेत्र में आत्मनिर्भर बन सकेगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने कल ऐतिहासिक गांधी मैदान से बड़े पैमाने पर रोजगार उपलव्ध कराने की बात कही है।यह बहुत बड़ा कदम है।

श्री सिन्हा ने कहा कि उनकी पार्टी जेडीयू का भाजपा से गठबंधन टूटने में सबसे बड़ी भूमिका भाजपा के लोगों की ही रही है,जो निरंतर जेडीयू को कमजोड़ करने में लगी थी।जदयू नेता ने कहा कि नीतीश कुमार के दो दशक के कार्यकाल में बिहार का चहुमुखी विकास हुआ है।इसी वजह से बिहार विकास के मामले में मॉडल बन गया है।आने वाले समय में बिहार देश के लिए न सिर्फ मॉडल होगा वल्कि नेतृत्व करेगा।एल.एस।

अधिक पढ़ें

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email