राष्ट्रीय

फाइटर प्लेन मिराज का टायर चोरी, FIR दर्ज

फाइटर प्लेन मिराज का टायर चोरी, FIR दर्ज

भाषा की रिपोर्ट 

लखनऊ : आपने बंटी चोर की कहानी तो सुनी ही होगी. नहीं भी सुनी होगी तो फिल्म ‘ओए लकी ओए’ जरूर देखी होगी, जिसमें वह बेहद ही शातिराना अंदाज में चोरियां करता है और आसानी से पकड़ में भी नहीं आता. ऐसे ही शातिर चोर ने दुष्मनों को धूल चटाने वाले फाइटर प्लेन मिराज का टायर चोरी कर लिया है. किसी भी युद्ध में भारत को बढ़त दिलाने वाले मिराज फाइटर जेट के टायर की चोरी अपने आप में अनोखी घटना है और चिंता का विषय भी. इस संबंध में लखनऊ के आशियाना पुलिस स्टेशन में एक एफआईआर भी दर्ज की गई है.

निश्चित तौर पर आप यह तो नहीं सोच रहे होंगे कि मिराज फाइटर जेट का टायर हवा में ही चोरी हो गया. लेकिन आपको यह जरूर लग सकता है कि यह चोरी किसी एयरबेस से हुई होगी. अगर आप यही सोच रहे हैं तो बता दें कि यह चोरी किसी एयरबेस से भी नहीं हुई है. दरअसल यह चोरी एक ट्रक से हुई है.

मिराज फाइटर जेट का टायर किसी ट्रस से चोरी होना कोई मजाक नहीं है. बल्कि सच्चाई यह है कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित बक्शी-का-तलाब एयरबेस से सैन्य उपकरणों की खेप लेकर एक ट्रक जोधपुर एयरबेस जा रहा था और बीच में ही इस ट्रक से फाइटर जेट का टायर चुरा लिया गया. इस संबंध में लखनऊ के आशियाना पुलिस स्टेशन में 27 नवंबर को एक एफआईआर दर्ज की गई है.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email