राष्ट्रीय

बंगाल: रैली में 'गोली मारो' के नारे लगाने के आरोप में BJP के युवा नेता समेत 3 गिरफ्तार

बंगाल: रैली में 'गोली मारो' के नारे लगाने के आरोप में BJP के युवा नेता समेत 3 गिरफ्तार

एजेंसी 

बंगाल: भारतीय जनता पार्टी के एक युवा नेता और दो अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं को बुधवार को दक्षिण बंगाल के हुगली जिले में एक रैली में कथित रूप से 'गोली मारो' के नारे लगाने के बाद गिरफ्तार किया गया।  गिरफ्तार किए गए तीन में से एक भाजपा युवा नेता की पहचान सुरेश साव के रूप में की गई है।

इसपर टीएमसी सांसद सौगत राय ने कहा: “स्थानीय पुलिस ने हिंसा को उकसाने के नारे लगाने के लिए तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। कानून अपना काम करेगा। ”

हालांकि, इसी तरह के नारे कथित रूप से एक दिन पहले सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस द्वारा आयोजित रैली में भी लगाए गए थे, लेकिन अब तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है। ऐसे में बीजेपी ने पुलिस पर सत्तारूढ़ दल के प्रति पक्षपातपूर्ण व्यवहार करने का आरोप लगाया है और गुरुवार को भारतीय चुनाव आयोग के साथ बैठक में इस मुद्दे को उठाया है।

हुगली में चंदननगर के पुलिस आयुक्त हुमायूं कबीर ने कहा कि तीन व्यक्तियों को कुछ नारे लगाने के लिए गिरफ्तार किया गया है। कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि टीएमसी के मामले में कोई भी शिकायत के न आने पर किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email