राष्ट्रीय

खौफनाक! बदमाशों ने 12 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप कर जिंदा जलाया, मां समेत 6 लोग गिरफ्तार

खौफनाक! बदमाशों ने 12 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप कर जिंदा जलाया, मां समेत 6 लोग गिरफ्तार

एजेंसी 

नई दिल्ली: बिहार के मुज्जफरपुर में गैंगरेप की एक ऐसी घटना सामने आई है जो रूह कंपा देने के लिए काफी है. यहां 12 वर्षीया बच्ची के साथ गैंगरेप की गई, इसके बाद मासूम को जिंदा जलाकर मारने के जुर्म में पुलिस ने मां समेत 6 लोगों को हिरासत में ले लिया है. इन लोगों से फिलहाल पूछताछ की जा रही है. बता दें कि अन्य नामजद 4 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. इस मामले में जिला एसएसपी ने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया है कि बच्ची का शव 24 घंटे में बरामद कर लिया जाएगा.

आरोपी निकला रिश्तेदार

पीड़िता के पिता से अधिकारियों ने जब पूछताछ कि तो उन्होंने बताया कि घटना का मुख्य आरोपी उनके ही रिश्तेदार का एक बेटा है. अधिकारियों को पिता ने बताया कि उनके अपनों ने ही मामले को रफा-दफा करने को लेकर दबाव बनाया. हालांकि गांव की पंचायत में 6 आरोपियों को गांव से निकालने का फरमान सुनाया गया है लेकिन पिता ने अपनी बेटी के लिए इंसाफ की मांग की है.

पीड़िता की बड़ी बहन ने पुलिस को बताया कि दिन में 10 बजे दादा खाना खाकर गांव में घूमने निकले थे, जिसके बाद वह भी दादी के साथ एक चाचा के घर गई. छोटी बहन घर पर अकेली थी, इसी दौरान आरोपितों ने उसके साथ गैंगरेप किया और जिंदा जला दिया. उसके बाद घर से धुंआ निकलता देख जब वह अपने घर गई तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था और घर के अंदर की चारो आरोपी थी. इस दौरान बदमाशों ने उसे धमकाया और कहा कि छोटी बहन जैसा हाल कर देंगे अगर किसी को कुछ बताया तो. बता दें कि पुलिस मामले में अभी धर-पकड़ में जुटी हुई है.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email