राष्ट्रीय

लॉकडाउन: अपने घरों के लिए निकले 4 प्रवासी मजदूरों की सड़क हादसे में मौत

लॉकडाउन: अपने घरों के लिए निकले 4 प्रवासी मजदूरों की सड़क हादसे में मौत

एजेंसी 

अंबाला/रायबरेली:  कोरोना की वजह से पलायन कर रहे मजदूरों की मौतें थम नहीं रही हैं। पिछले 12 घंटे में सड़क के रास्ते अपने गांव निकले 4 मजदूरों की मौत हुई। सभी बिहार से थे और अपने घर के लिए निकले थे। इनमें से एक पैदल जा रहा था तो दूसरा साइकिल से। एक की मौत हरियाणा में दूसरे की उत्तर प्रदेश में हुई। दोनों ही हादसों में तेज गति कारों की चपेट में आने से मजदूरों की जान गई। हरियाणा के अंबाला कैंट में मंगलवार की सुबह एक तेजी एसयूवी ने पैदल जा रहे दो मजदूरों को टक्कर मार दी।

इसमें एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक हादसा कार के ब्रेक फेल होने की वजह से हुआ। वहीं उत्तर प्रदेश के रायबरेली में मजदूर शिव कुमार दास (25) को एक कार ने टक्कर मार दी। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वह उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से अपने दोस्तों के साथ साइकिल से बिहार जा रहा था। प्राथमिक जानकारी के अनुसार कार के चालक का गाड़ी से नियंत्रण छूट गया, जिससे यह हादस हुआ। इस हादसे में कार का चालक भी घायल हुआ है। पुलिस ने कार जब्त कर ली है।

आपको बता दें कि मार्च के अंत से लाखों प्रवासी कामगारों को कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण के चलते हुए लॉकडाउन ने बेरोजगार कर दिया है। अब वो अपने घर पहुंचने के लिए साइकिल या पैदल ही निकल पड़े हैं।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email