राष्ट्रीय

खौफनाक!, चोरी का आरोप लगाकर दलित युवक को मारी गोली, मौत

खौफनाक!, चोरी का आरोप लगाकर दलित युवक को मारी गोली, मौत

एजेंसी 

Woman shot in Delhi, accused absconding

यूपी/हाथरस: लॉकडाउन के बीच उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित युवक की गोली मारकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि युवक पर चोरी का आरोप लगाकर उसे गोली मारी गई है। सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे मामले की जांच की। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने मामले में तहरीर दी है, जिसपर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

दुकानपर चोरी का आरोप लगाकर हत्या का आरोप

घटना कोतवाली सासनी क्षेत्र के NH-93 स्थित बस स्टैंड के पास की है। यहां थाना क्षेत्र के मोहल्ला छिपेटी के रहने वाले दलित बनवारीलाल के 24 वर्षीय पुत्र संदीप पर दुकानदार ने चोरी का आरोप लगाते हुए गोली मारकर हत्या कर दी। युवक का शव देखकर परिजनों में कोहराम मंच गया। वहीं, घटना की जानकारी होने पर मौके पर थाना पुलिस के साथ पंहुचे पुलिस के आलाधिकारियों ने मामले मे छानबीन करते हुए युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए परिजनों की तहरीर पर कार्यवाही शुरू कर दी है।

रात से गायब था युवक, सुबह मिली लाश

मृतक संदीप के पिता बनवारीलाल ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया, मेरा पुत्र कल रात से गायब था, पास ही के बिल्डिंग मटेरियल दुकान संचालक पुष्कर वार्ष्णेय पुत्र सुभाष चंद्र अपने परिजनों के साथ आए और मेरे पुत्र को चोरी करने के आरोप में जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। सुबह मुझे मेरे पुत्र का शव रामगोपाल शर्मा के मकान में मिला है। बता दें, कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते देशभर में लॉकडाउन जारी है। इसके बावजूद आपराधिक घटनाओं में कमी नहीं आ रही है। उधर, प्रयागराज में एक ही परिवार के तीन लोगों की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई। मृतकों में दो महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email