राष्ट्रीय

वाशरूम में कैमरा छुपा बना रहा था छात्रा का वीडियो, गिरफ्तार

वाशरूम में कैमरा छुपा बना रहा था छात्रा का वीडियो, गिरफ्तार

एजेंसी 

नई दिल्ली : आईआईटी मद्रास के एक कर्मचारी को छात्रा की वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। कर्मचारी ने कथित तौर पर वाशरूम में छोटा जासूसी कैमरा छुपाया था, जिससे वो कपड़े बदलते हुए छात्रा की रिकॉर्डिंग कर रहा था। शक होने पर छात्रा ने जानकारी कैंपस में दूसरे लोगों को दी तो मामला पुलिस तक पहुंचा। इसके बाद कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया गया।

पीएचडी कर रही है शिकायकर्ता शिकायत करने वाली छात्रा पीएचडी कर रही है। जिसकी ओर से रिपोर्ट किए जाने के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया। आरोपी कर्मचरी एयरोस्पेस इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट में काम करता है। इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, बीते हफ्ते गिरफ्तार किए गए कर्मचारी को जमानत मिल गई है।

पानी के पाइप में छुपाया था कैमरा शिकायत करने वाली छात्रा ने बताया है कि पानी के पाइपों के बीच कैमरा छुपाया गया था। उसे कुछ अलग लगा तो उसने इसे जांचा जिसके बाद पाया कि ये कैमरा है। जिसके बाद तुरंत ही उसे साथी छात्रों और कैंपस की सिक्योरिटी को बुलाया। जांच में आरोपी का नाम सामने आया तो उसने खुद को निर्दोष बताते हुए अपने आप को कमरे में बंद कर लिया। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके मोबाइल को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि इससे पहले भी क्या उसने इस तरह के वीडियो बनाए हैं।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email