राष्ट्रीय

अब CISF के हवाले जम्मू और श्रीनगर के हवाईअड्डों की सुरक्षा

अब CISF के हवाले जम्मू और श्रीनगर के हवाईअड्डों की सुरक्षा

एजेंसी 

नई दिल्‍ली : डीएसपी देवेंद्र सिंह Davinder Singh की गिरफ्तारी के बाद जम्‍मू-कश्‍मीर प्रशासन ने जम्मू और श्रीनगर के हवाईअड्डों की सुरक्षा केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षाबल CISF के हवाले करने का आदेश दिया है। जम्मू कश्मीर के गृह विभाग की ओर से पुलिस महानिदेशक को जारी आदेश में कहा गया है कि दोनों ही अति संवेदनशील एयरपोर्टों  की सुरक्षा 31 जनवरी तक सीआईएसएफ को सौंप दी जानी चाहिए। 

बता दें कि जम्मू और श्रीनगर हवाईअड्डों की सुरक्षा का दायित्व अभी तक सीआरपीएफ CRPF और जम्मू कश्मीर पुलिस Jammu and Kashmir Police के पास था लेकिन बुधवार को जारी नए आदेश के बाद अब राज्‍य के इन दोनों हवाईअड्डों पर सुरक्षा की तस्‍वीर बदली नजर आएगी। जारी आदेश में कहा गया है कि हाल ही में डीएसपी एयरपोर्ट सिक्‍योरिटी देवेंद्र सिंह Davinder Singh की गिरफ्तारी के मद्देनजर यह कदम उठाया गया है। 

बता दें कि डीएसपी दविंदर सिंह Davinder Singh को आतंकवादियों को जम्मू-कश्मीर से बाहर निकलने में मदद करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। दविंदर सिंह डीएसपी हवाईअड्डा सुरक्षा के तौर पर तैनात था। उसे शनिवार को जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में एक वाहन से हिज्बुल मुजाहिद्दीन के आतंकियों नवीद बाबा, आतिफ और आतंकी संगठनों के लिए कथित तौर पर काम कर रहे एक वकील के साथ गिरफ्तार किया गया था। 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email