राष्ट्रीय

बिहार के समस्तीपुर में भोजपुरी फिल्म अभिनेता की गोली मारकर हत्या

बिहार के समस्तीपुर में भोजपुरी फिल्म अभिनेता की गोली मारकर हत्या

मीडिया रिपोर्ट 

समस्तीपुर जिले में मंगलवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े भोजपुरी फिल्मों के एक अभिनेता की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र की है. आसपास मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को देने के साथ ही खून से लथपथ अभिनेता को उपचार के लिए तत्काल सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Image result for भोजपुरी एक्टर की गोली मारकर हत्या"

घटना के संबंध में बताया जाता है कि भोजपुरी सिनेमा के कलाकार मिथलेश पासवान मंगलवार को अपनी बुलेट पर सवार होकर मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के आधारपुर गांव जा रहे थे. वह आधारपुर पंचायत के खादी भंडार चौक पहुंचे ही थे कि बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक लिया. कुछ देर तक बाइक सवार बदमाशों और मिथलेश के बीच बात हुई.

बातों के दौरान ही एक बदमाश ने मिथलेश पर फायर कर दिया. गोली अभिनेता के सीने में लगी. वह छटपटा कर गिर पड़ा और बदमाश हथियार लहराते हुए भाग निकले. आसपास के लोग दौड़ कर मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को देने के साथ ही मिथलेश को उपचार के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बताया जाता है कि दिनदहाड़े बदमाशों की गोली का शिकार हुआ मिथलेश पूर्णिया जिले के नया टोला का निवासी था. वह भोजपुरी फिल्मों में अभिनय के साथ ही समस्तीपुर में एक दवा कंपनी में मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव (एमआर) का कार्य करता था. घटना की सूचना पाकर डीएसपी प्रीतिश कुमार सदर अस्पताल पहुंचे और घटना के संबंध में जानकारी ली.

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email