राष्ट्रीय

यूपी: दर्दनाक हादसा, घर में लगी आग से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

यूपी: दर्दनाक हादसा, घर में लगी आग से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

एजेंसी 

यूपी : उत्तर प्रदेश के झांसी थाना क्षेत्र के सीपरी बाजार इलाके में मंगलवार की सुबह दर्दनाक खबर ने सभी को झकझोर दिया। दयाराम कॉलोनी में स्थित कुमुद किराना स्टोर में आग लग जाने से चार लोगों की मौत हो गई। इलाके के लोगों को उस वक्त जानकारी मिली जब तेज धमाके के साथ आग लग गई। आनन-फानन में दमकल टीम को सूचना दी गई।

जानकारी मिलते ही एसएसपी डॉ ओपी सिंह मौके पर पहुंचे। आग पर काबू करने के बाद जब पुलिस टीम मकान में दाखिल हुई तो 70 वर्षीय कुमुद उदैनिया, 45 वर्षीय जगदीश, रजनी और मुस्कान बेहद गंभीर हालत में अंदर पड़े हुए थे।आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। जगदीश के भाई दीपक ने बताया कि आधी रात के वक्त तेज आवाज हुई और घर में ही बनी दुकान में आग लग गई।

जब तक आग पर काबू पाया जाता, तब तक सभी लोग झुलस गए थे। अंदर जगदीश के पिता जुगल भी थे, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। घटना के बाद से क्षेत्र में मातम का माहौल है। एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत से सभी लोग सदमे में हैं। हालांकि पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बचने का नहीं मिला मौका

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि जिस घर में आग लगी थी, उस घर में बनी दुकान का शटर दुकान के बाहर की ओर खुलता है। जिस वक्त आग लगी होगी उस वक्त पुरिवार के सभी सदस्य चाहकर भी शटर नहीं खोल पाए होंगे। घर में वेंटीलेशन ठीक नहीं होने के कारण धुंआं पूर घर में भर गया था। घर की सारी दीवारें और वहां पड़े सामान धुएं की वजह से पूरी तरह से काले पड़े थे। अंदाजा यह भी लगाया जा रहा है कि आग के बाद दम घुटने की वजह से भी सभी सदस्यों की मौत हुई हो।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email