राष्ट्रीय

दिल्ली में ‘गांधी संकल्प यात्रा’ के दौरान हुए बीजेपी नेताओं पर पटाखे से हमला

दिल्ली में ‘गांधी संकल्प यात्रा’ के दौरान हुए बीजेपी नेताओं पर पटाखे से हमला

एजेंसी 

दिल्ली : दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी समेत बीजेपी के नेताओं पर ‘गांधी संकल्प यात्रा’ के दौरान कथित रूप से पटाखा फेंकने का मामला सामने आया है। मामले में बीजेपी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कि तिवारी ने इस घटना को भाजपा के कार्यक्रम में खलल डालने के लिए की गई ‘कायराना’ हरकत करार दी है। गौरतलब है कि शुक्रवार (11 अक्टूबर) को करावल नगर वेस्ट के दस फुटा रोड से तुर्कमीरपुर के शनिबाजार तक ‘गांधी संकल्प यात्रा’ निकाली गई थी। बीजेपी ने शिकायत में कहा है कि रात करीब आठ बजे जब तिवारी और अन्य नेता सभा को संबोधित कर रहे थे तो किसी ने कथित रूप से उन पर पटाखा फेंका था।

मनोज तिवारी बाल बाल बचेः दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मामले में बयान देते हुए कहा, ‘पटाखा मुझपर और हमारे पूर्व विधायक मोहन सिंह बिष्ट पर आकर गिरा। मैं बाल बाल बच गया लेकिन बिष्ट की बाजू में जख्म हो गया और उनका कुर्ता जल गया।’ दिल्ली भाजपा के मीडिया सह प्रमुख आनंद त्रिवेदी ने खजूरी खास थाने में शुक्रवार देर रात शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लगीः मामले में एक वरिष्ठ पुलिए अधिकारी ने कहा, ‘हमने भारतीय दंड संहिता की धारा 285 के तहत मामला दर्ज किया है और हम सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं।’ बता दें कि इस घटना से पहले यात्रा शुरू करते हुए तिवारी ने कहा था कि भारत के लिए आजादी हासिल करना और रामराज्य स्थापित करना महात्मा गांधी का सपना था जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में साकार किया जा रहा है। इसके बाद उन पर और उनके नेताओं पर पटाखे से हमला किया गया।

तिवारी ने लगाया आप पर आरोपः दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष ने दिल्ली की सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) पर राज्य के संसाधनों का दुरूपयोग करने और सत्ता में बने रहने के तरीके ढूढने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। बता दें कि दिल्ली में अगले साल के प्रारंभ में विधानसभा चुनाव है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने दो अक्टूबर को महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती पर दिल्ली में गांधी संकल्प यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email