राष्ट्रीय

सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता ने की खुदकुशी, लापरवाही के आरोप के बाद चार पुलिसकर्मी हुए निलंबित

सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता ने की खुदकुशी, लापरवाही के आरोप के बाद चार पुलिसकर्मी हुए निलंबित

एजेंसी 

यूपी : रायपुरवा में शुक्रवार रात आरोपियों से तंग आकर सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। शव कमरे में फंदे से लटका मिला। पुलिस ने जब शव उठवाने की कोशिश की तो परिजन पुलिस से भिड़ गए। पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर करीब डेढ़ घंटे तक हंगामा किया। एसपी पूर्वी समेत अन्य अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन देकर सभी को शांत कराया। तब शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इस मामले में एसएसपी अनंत देव ने इंस्पेक्टर रायपुरवा, चौकी प्रभारी और दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया है। 

बताते चलें कि रायपुरवा निवासी एक कारपेंटर की 13 वर्षीय बेटी को 13 जुलाई को इलाकाई निवासी दो सगे भाई वासिफ और वसाफ रात को अगवा कर ले गए थे। एक अन्य दोस्त श्यामू उर्फ सम्मू के साथ मिलकर किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। 14 जुलाई को किशोरी बेसुध हालत में घर पहुंची तो परिजन थाने गए।

परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। कई बार चक्कर लगाने के बाद 27 जुलाई को रायपुरवा पुलिस ने एफआईआर दर्ज की लेकिन अभी तक एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई।

शुक्रवार रात करीब साढ़े आठ बजे सभी परिजन घर के बाहर थे इसी दौरान पीड़िता ने कमरे में दुपट्टे के सहारे फांसी लगा ली। एसपी पूर्वी राजकुमार अग्रवाल, सीओ अनवरगंज सहित आधा दर्जन थानों का फोर्स वहां पहुंची पर आक्रोशित परिजन शव न उठाने पर अड़ गए। करीब डेढ़ घंटे तक बवाल चलता रहा। रात करीब दस बजे सभी को शांत कराया गया। तब शव उठाया गया।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email