राष्ट्रीय

यूपी: बारिश में कच्चा माकन ढहा, 2 बच्चें की मौत

यूपी: बारिश में कच्चा माकन ढहा, 2 बच्चें की मौत

एजेंसी 

मुरादाबाद : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में तेज बारिश के कारण एक कच्चा मकान भरभरा कर ढह गया। मकान के मलबे में दबकर दो मासूम बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके मलवे में दबने से पांच लोग घायल हैं। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस-प्रशासन मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने मलवे में फंसे लोगों को बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, इनमें से एक की हालत गंभीर है। वहीं, दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। 

जानकारी के अनुसार, मुरादाबाद के नवाबपुरा स्थित गुड़िया बाग में रहने वाले जमील अहमद मजदूरी करता है। सोमवार रात वह परिवार के साथ रात करीब 11:00 बजे सो गए। देर रात लगभग 2.30 बजे तेज बारिश शुरू हुई। इसी दौरान सुबह करीब 4:00 बजे जमील अहमद के मकान की छत भरभरा कर ढह गई। उस समय पूरा परिवार गहरी नींद में था, जिससे सभी लोग मलबे में दब गए। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे।

आसपास के लोगों ने आनन-फानन में मकान में दबे लोगों को एक-एक कर बाहर निकाला और हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर दो बच्चों की मौत हो गई। जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका उपचार अभी भी जिला अस्पताल में किया जा रहा है। सूचना मिलते ही जिला प्रशासन के लोग भी मौके पर पहुंच गए और पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है। 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email