राष्ट्रीय

शर्मनाक! मां के साथ सो रही मासूम को अगवा कर दुष्कर्म किया, गिरफ्तार

शर्मनाक! मां के साथ सो रही मासूम को अगवा कर दुष्कर्म किया, गिरफ्तार

एजेंसी 

नई दिल्ली : दिल्ली के जनकपुरी में रविवार रात मां के साथ घर में सो रही पांच वर्षीय मासूम का एक रिक्शा चालक ने अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने दुष्कर्म के बाद हत्या करने की नीयत से बच्ची के सिर पर पत्थर से कई वार किए, मगर इसी दौरान बच्ची को ढूंढ़ रहे लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। लोगों ने आरोपी को दबोच लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची जनकपुरी थाना पुलिस ने किसी तरह भीड़ से आरोपी को बचाया। पुलिस ने बच्ची को डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया, मगर हालत गंभीर होने के कारण उसे सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां उसकी दो सर्जरी हो चुकी हैं।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित बच्ची का परिवार जनकपुरी सी वन इलाके में फुटपाथ पर झुग्गी बनाकर रहता है। रविवार को बच्ची अपनी मां और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ झुग्गी में सो रही थी। रात करीब 12.30 बजे मां की आंख खुली तो उसने देखा कि बेटी अपनी जगह पर नहीं थी। महिला ने पति को जगाया और बच्ची को ढूंढ़ना शुरू किया। दंपति ने पास बने टैक्सी स्टैंड पर सो रहे लोगों को भी मदद के लिए उठाया। सभी बच्ची की तलाश करने लगे। करीब 30 मिनट बाद एक टैक्सी चालक बच्ची को ढूंढ़ते हुए इलाके में बने शौचालय के पीछे जा पहुंचा, जहां उसने 26 वर्षीय आरोपी अरुण कुमार को बच्ची को पत्थर से मारते हुए पकड़ लिया। 

पत्थर पर खून के निशान लगे हुए थे और बच्ची का सिर कुचला हुआ था। इस पर युवक ने शोर मचा दिया, जिसे सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने आरोपी की पिटाई कर दी। इसी बीच सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को भीड़ से किसी तरह बचाया और अपनी हिरासत में ले लिया। पुलिस ने पास में ही बेसुध और नग्न अवस्था में पड़ी बच्ची को तत्काल अस्पताल पहुंचाया। 

हैवानियत की हदें पार कीं 
जिस समय लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी बच्ची पर पत्थर से वार कर रहा था और वह बदहवास हालत में पड़ी थी। बच्ची के सिर व चेहरे से खून बह रहा था और उसके शरीर पर कई जगह घाव भी थे। अपनी घिनौनी हरकत छुपाने के लिए आरोपी बच्ची को मौत के घाट उतारना चाहता था। इसी मकसद से उसने पांच वर्षीय मासूम के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। 

बचने के लिए मौत देना चाहता था
आरोपी अरुण कुमार रिक्शा चालक है और जनकपुरी इलाके में फुटपाथ पर ही सोता है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह इसी इलाके में रिक्शा चलाता है और अक्सर बच्ची को वहां खेलते हुए देखता था। इसीलिए उसे पता था कि उस झुग्गी में बच्ची रहती है। देर रात जब वह वहां पहुंचा तो बच्ची का पूरा परिवार सो रहा था। इसी का फायदा उठाकर उसने बच्ची का मुंह बंद कर उसे उठा लिया और कुछ दूरी पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। फुटपाथ पर रहने के कारण उस इलाके के ज्यादातर लोग उसे पहचानते थे, इसलिए दुष्कर्म के बाद उसने बच्ची की हत्या करने की नीयत से पत्थर से उसके सिर पर कई वार किए।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email