राष्ट्रीय

बिहार : नालंदा में पत्रकार के बेटे की हत्या

बिहार : नालंदा में पत्रकार के बेटे की हत्या

नालंदा: बिहार के नालंदा में एक पत्रकार के बेटे की हत्या कर दी गई। पीड़ित को मारने से पहले आरोपी ने पहले उसे अंधा किया। पुलिस अधीक्षक (एसपी) नालंदा नीलेश कुमार ने बताया, 'उसकी आंखों से खून बह रहा है। इसके अलावा शरीर पर कोई चोट नहीं दिख रही है। मौत का कारण पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगा। 

मीडिया में आई खबरों के अनुसार दैनिक अखबार के पत्रकार आशुतोष कुमार आर्य के 15 वर्षीय पुत्र की आंख फोड़कर हत्या कर दी। उनका पुत्र अश्विनी कुमार उर्फ चुन्नू गांव में दादी के साथ रहता था। जबकि पिता अपनी पत्नी व बेटी के साथ हरनौत मेंकिराए के मकान में रहते थे।

रविवार को चुन्नू खेलने के लिए घर से निकला था। देर शाम तक जब नहीं लौटा तो दादी ने खोजबीन शुरू की। थोड़ी देर बाद गांव के उत्तर तालाब के किनारे से शव बरामद किया गया। उसकी आंखें फूटी हुई थीं। 

आशंका है कि उसे सुनियोजित ढंग से मारा गया है। बदहवास माता-पिता कुछ बता पाने की स्थिति में नहीं हैं। चुन्नू आशुतोष कुमार का इकलौता बेटा था। उनकी तीन बेटियां हैं। दो की शादी हो चुकी है। तीसरी की शादी 15 मई को होने वाली थी। घर में शादी की तैयारियां चल रही थी। खुशी का माहौल था। वारदात के बाद घर में मातम पसर गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। मामले की जांच की जा रही है।

 कहा जा रहा है कि चुन्नू की दोनों आंखें फोड़ने के बाद हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया गया था।जानकारी देते परिजन पुलिस कर रही छानबीन घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email