राष्ट्रीय

सियासी सर्कस में नए जोकर की एंट्री : नकवी

सियासी सर्कस में नए जोकर की एंट्री : नकवी

नई दिल्ली :

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) की राजनीति में औपचारिक एंट्री का आज अहम दिन है. कांग्रेस महासचिव की जिम्मेदारी मिलने के बाद वह यूपी की राजधानी लखनऊ जा रही हैं, जहां 12 किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगी. प्रियंका की इस पहली परीक्षा पर जमकर राजनीतिक बयानबाजी भी हो रही है और इस बीच केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने भी शायराना अंदाज में सख्त टिप्पणी की है. उन्होंने इस घटनाक्रम को सियासी सर्कस में नए जोकर की एंट्री बताया है.

बीजेपी नेता व मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने अपने ट्वीट में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन व कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के एक साथ चुनावी मैदान में उतरने पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि इन दोनों नेताओं विश्वसनीयता रिपोर्ट दागी है.
नकवी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कांग्रेस के PR (Priyanka-Rahul) का CR (Credibility Report) दागी. सामंती सियासत की सहमी विरासत के नए सियासी सर्कस में जोकर के एंट्री का इन्तजार...'

यानी मुख्तार अब्बास नकवी ने प्रियंका और राहुल दोनों की विश्वसनीयता को कठघरे में खड़ा किया है. साथ ही कांग्रेस के परिवारवाद पर भी चोट की है. उन्होंने कांग्रेस की राजनीति को डरी हुई बताकर उसके सियासी सर्कस में जोकर की एंट्री होने का तंज कसा है.

बता दें कि राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी वाड्रा को कांग्रेस महासचिव बनाते हुए उन्हें लोकसभा चुनाव के लिए पूर्व उत्तर प्रदेश का प्रभार दिया है. जबकि कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को पश्चिम उत्तर प्रदेश की कमान सौंपी गई है. जिसके बाद आज पहली बार वह बतौर नेता जनता के बीच जा रही हैं. इसे लेकर जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश नजर आ रहा है, वहीं बीजेपी समेत दूसरे विरोधी दल उनकी एंट्री को कांग्रेस का आखिरी तीर बताते हुए इसके भी फेल होने का दावा कर रहे हैं.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email