राष्ट्रीय

रामविलास पासवान के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी बेटी, कहा-बेटे को देते हैं ज्यादा महत्व !

रामविलास पासवान के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी बेटी, कहा-बेटे को देते हैं ज्यादा महत्व !

पटना : लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष रामविलास पासवान की बेटी ने ही अब उनके खिलाफ बिगुल फूंक दिया है। रामविलास पासवान की बेटी आशा पासवान ने कहा कि यदि राजद उन्हें टिकट देती है तो वह आगामी लोकसभा चुनावों में अपने पिता के ही खिलाफ हाजीपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकती हैं। आसा पासवान ने आरोप लगाते हुए कहा कि वह सिर्फ अपने बेटे को ही प्रमोट करते हैं और उन्हें बिल्कुल भी भाव नहीं देते हैं। आशा ने कहा कि उनके पिता ने हमेशा अपनी बेटियों के साथ भेदभाव किया है। आशा ने नाराजगी जताते हुए कहा कि मुझे पार्टी में नकारा गया, जबकि चिराग लोजपा के टिकट पर सांसद बन गया। बता दें कि चिराग पासवान बिहार के जमुई से लोजपा सांसद हैं।

आशा पासवान ने गुरुवार को पटना में अपने आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए ये बातें कहीं। बता दें कि आशा पासवान, रामविलास पासवान की पहली पत्नी राजकुमार देवी के 2 बेटियों में से एक हैं। वहीं रामविलास पासवान की दूसरी पत्नी रीना पासवान से उनका एक बेटा चिराग पासवान और एक बेटी है।

रामविलास पासवान ने साल 1981 में अपनी पहली पत्नी राजकुमारी से तलाक लेकर साल 1983 में रीना से शादी की थी, जो कि अमृतसर के पंजाबी हिंदू परिवार से ताल्लुक रखती हैं। रामविलास पासवान की बेटी आशा अपने पति अनिल साधू के साथ पटना में रहती हैं। उल्लेखनीय है कि हाल ही में अनिल साधु ने भी राजद के टिकट पर लोजपा के खिलाफ चुनाव लड़ने की बात कही थी।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email