राष्ट्रीय

शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष का मर्डर करने का प्लान बनाने में शामिल चौथा शख्स भी गिरफ्तार

शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष का मर्डर करने का प्लान बनाने में शामिल चौथा शख्स भी गिरफ्तार

एजेंसी 

नयी दिल्ली: दाऊद इब्राहिम गिरोह के तीन लोगों को यूपी के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया गया था. अब एक अन्य शख्स को हरियाणा से गिरफ्तार किया गया है. ये सभी लोग उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी के कत्ल का प्लान बना रहे थे. दिल्ली पुलिस ने कहा कि उसने गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम के इशारे पर उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी की हत्या की कथित साजिश रचने वाले चौथे व्यक्ति को हरियाणा से गिरफ्तार किया है.

Image result for शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी

बृहस्पतिवार को पुलिस ने साजिश में शामिल तीन अन्य लोगों को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया था. दिल्ली की एक अदालत ने शुक्रवार को उन्हें पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था. स्पेशल सेल ने चौथे आरोपी धर्मेंद्र शर्मा को कल हरियाणा के चरखी दादरी जिले से गिरफ्तार किया था. पुलिस ने बताया कि शर्मा उस साजिश का हिस्सा था जो रिजवी को मारने के लिए दाऊद और छोटा शकील के इशारे पर रची गई.

जनवरी में रिजवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर कहा था कि मदरसों में आतंकवादी पैदा किए जाते हैं और उन्होंने इन इस्लामी संस्थाओं को बंद करने की मांग की थी. रिजवी ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को भी समर्थन दिया था.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email