राष्ट्रीय

जया बच्चन पर विवादित टिप्पणी के बाद, घिरे नरेश अग्रवाल, कहा- मुझे खेद है

नई दिल्ली : एजेंसी 

भारतीय जनता पार्टी में डेब्यू करते ही विवादों में पड़े नरेश अग्रवाल ने अपने बयान पर खेद जताया है. मंगलवार सुबह मीडिया से बात करते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा कि अगर मेरी किसी बात से से किसी को ठेस पहुंची है तो मैं खेद व्यक्त करता हूं. इस दौरान जब पत्रकार ने पूछा कि क्या आप बयान पर माफी मांगेंगे तो उन्होंने कहा कि क्या आप खेद शब्द का मतलब समझते हैं.

नरेश अग्रवाल ने कहा कि मैं भी हिंदू हूं और कोई भी हिंदू राम मंदिर बनने का विरोध नहीं करता है. मैं नई पारी की शुरुआत कर रहा हूं किसी भी तरह के विवाद में नहीं पड़ना चाहता हूं.

आपको बता दें कि सोमवार को समाजवादी पार्टी को छोड़कर नरेश अग्रवाल बीजेपी में शामिल हुए. इसी दौरान उन्होंने कहा कि डांस करने वालों की वजह से सपा में मेरा राज्यसभा का टिकट काटा गया. उनके इस बयान से पार्टी के लिए कुछ देर के लिए असहज स्थिति हो गई. नरेश अग्रवाल के इस बयान के बाद ना सिर्फ विपक्षी पार्टियों ने बल्कि बीजेपी की ही कई बड़ी महिला नेताओं ने अपना विरोध जताया. बयान के कुछ देर बाद ही विदेश मंत्री और बीजेपी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज ने नरेश अग्रवाल के बयान पर कड़ा ऐतराज जताया था.

Related Post

Leave a Comments

Name

Email

Contact No.